42 की पूजा के रेड बिकिनी लुक ने बढ़ाया मौसम का तापमान, शर्टलेस पति के साथ यूं दिए पोज

10/1/2019 10:33:26 AM

मुंबई: 90 के दशक की सबसे फेमस एक्ट्रेस पूजा बत्रा आए दिन अपनी बोल्ड तस्वीरों की वजह से चर्चा में रहती हैं। 42 की पूजा उस समय सुर्खियों में आईं जब उन्होंने 47 के एक्टर नवाब शाह के जिलाई में सीक्रेट मैरिज करवाई। कपल की शादी की तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हुईं थीं।  

पूजा और नवाब बॉलीवुड के सबसे अट्रैक्टिव कपल्स में से एक हैं। शादी के बाद से ही ये कपल फैंस को कपल गोल्स दे रहा है। हाल ही में इस कपल की कुछ तस्वीरें सोशल साइट पर वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में पूजा और नवाब का हाॅट अंदाज देखने को मिल रहा है।

वायरल हुईं इन तस्वीरों में पूजा रेड बिकिनी में बेहद बोल्ड अवतार में दिखाई दे रही हैं। पूजा ने अपने लुक को मिनिमल मेकअप, शेड्स और रेड ईयरिंग्स से पूरा किया है। वहीं नवाब उनके साथ शर्टलेस अंदाज में अपनी मस्कुलर बॉडी फ्लॉन्ट करते दिखाई दे रहे हैं। इस दौरान उन्होंने भी शेड्स लगाए हैं।

पूजा और नवाब के इस फोटोशूट ने इंटनेट का तापमान बढ़ा दिया है। 42 की पूजा की टोन्ड बाॅडी देख आपकी सांसे थम जाएंगी। कपल की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही है।  नवाब और पूजा की ये हॉट और बोल्ड कैमिस्ट्री उनके फैंस को खूब भा रही है।

पूजा और नवाब ने इसी साल एक दूसरे को डेट करना शुरू किया था और जुलाई में दोनों ने सीक्रेट वेडिंग कर ली। इसके बाद से दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल होती रही हैं। 5 जून को ईद के मौके पर नवाब शाह ने सोशल मीडिया के जरिए अपने इश्क का इजहार किया था।

बता दें कि पूजा की ये दूसरी शादी है। इससे पहले पूजा ने कैलिफोर्निया के डॉक्टर से 2002 में शादी रचाई थी। 2011 में उन्होंने तलाक ले लिया। काम की बात करें तो नवाब 'पानीपत' और वह सलमान खान की 'दबंग 3' में मुख्य भूमिका में हैं। वहीं पूजा की बात करें तो वह इन दिनों फिल्मों से दूर हैं। 

 

Smita Sharma