पूल में 42 की पूजा ने किया हाॅट योग, फैंस बोले- ''पानी में आग लगा दी ''

7/27/2019 3:35:06 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर अनिल कपूर की हीरोइन पूजा बत्रा ने हाल ही में एक्टर नवाब शाह से शादी रचाई थी।उनकी शादी की तस्‍वीरें इंटरनेट पर छाई हैं जिसमें दोनों फेरे ले रहे हैं और दूल्‍हा-दुल्‍हन के लिबास में नजर आईं थीं। वहीं हाल ही में पूजा ने अपने इंस्‍टाग्राम पर योग करते की तस्वीर शेयर की है। तस्वीर में पूजा व्हाइट कलर की बिकिनी नें दिख रही हैं, जिसमें वह काफी हाॅट लग रही हैं। शेयर की तस्वीर में एक्ट्रेस पूल में योगा कर रही हैं।

पूजा की इस तस्वीर को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। इसके साथ फैंस इस तस्वीर पर खूब कमेंट कर रहे हैं। फैंस लिख रहे हैं- तो 42 की उम्र में ये है आपकी फ‍िटनेस का राज।

इसके अलावा पूजा ने एक वीडियो भी शेयर की है। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा-'पानी में आग लगा दी'। 

 

पूजा की तस्वीर पर उनके पति नवाब ने भी दिल बनाकर कमेंट किया है। पूजा ने पति नवाब के साथ भी एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में पूजा पिंक आइटफिट में दिख रही हैं। वहीं नवाब कैजुअल लुक में दिख रहे हैं। तस्वीर में कपल की जबरदस्त कैमिस्ट्री देखने को मिल रही है। 

बता दें कि पूजा बत्रा की ये दूसरी शादी है। इससे पहले उन्‍होंने साल 2002 में सर्जन सोनू अहलूवालिया से शादी की थी। शादी के बाद एक्ट्रेस एंजेलिस में बस गई, लेकिन 9 साल बाद ही अपने पति से तलाक ले ल‍िया। अब उन्‍होंने नवाब से शादी की। 

 

फिल्मों से दूर पूजा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। पूजा की कई तस्वीरें और वीडियों खूब पसंद किए जाते हैं। पूजा और नवाब की मुलाकात इसी साल फरवरी में हुई थी।

काम की बात करें तो पूजा 'हसीना मान जाएगी', 'भाई', 'नायक' और 'कहीं प्यार न हा जाए' जैसी कई फिल्मों में नजर आईं। पूजा भले ही बॉलीवुड से दूरी बना ली हो लेकिन उनकी खूबसूरत मुस्कान और मासूम अदाओं को लोग आज भी भूल नहीं पाए हैं।

वहीं नवाब की बात करें तो उन्होंने 'भाग मिल्खा भाग', 'टाइगर जिंदा है' और 'डॉन 2' समेत कई फिल्में की हैं। वह बहुत जल्द सलमान खान की फिल्म 'दबंग 3' में नजर आएंगे।

 

View this post on Instagram

#yogaeverydamnday #acquayoga

A post shared by Pooja Batra (@poojabatra) on

Smita Sharma