अक्षय के साथ रिलेशन में रह चुकी एक्ट्रैस बॉलीवुड छोड़ हॉलीवुड में कर रही है ये काम

10/27/2017 10:08:10 AM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रैस पूजा बत्रा आज अपना 41वां बर्थडे सैलिब्रेट कर रही है। यूपी के फैजाबाद में साल 1976 में जन्मीं पूजा बॉलीवुड में अपनी कोई खास पहचान नहीं बना पाईं लेकिन फिल्मी दुनिया के सक्सेसफुल स्टार अक्षय कुमार को पहचान दिलाने में पूजा का काफी बड़ा रोल रहा है।

PunjabKesari

फिल्म 'विरासत' से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली पूजा मॉडलिंग के दिनों में अक्षय कुमार को डेट कर रही थीं। खबरों की मानें तो अक्षय, पूजा की वजह से पेज 3 पार्टीज में जाने लगे और वहां उनकी मुलाकात डायरैक्टर-प्रोड्यूसर से होती थी। इसके बाद अक्षय को बॉलीवुड में एंट्री मिली। अक्षय बॉलीवुड में हिट हो गए और बाद में ये दोनों भी अलग हो गए।

PunjabKesari

पिछले लंबे समय से लाइमलाइट से दूर पूजा इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। वजह है उनकी फिटनेस और उसे लेकर उनका पैशन। पूजा भले ही फिल्मी दुनिया से दूर हैं लेकिन उनकी खूबसूरती और फिट बॉडी आज भी वैसी है।

PunjabKesari

हाल ही उनकी कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। पिछले साल मार्शल आर्ट सीखने वाली पूजा 2015 में 'एबीसीडी 2' की और पंजाबी फिल्म 'किलर पंजाबी' में नजर आई थीं। 

PunjabKesari

बता दें कि पूजा लंदन में रह रही हैं और फिलहाल वो हॉलीवुड प्रोजेक्टस में काम कर रही हैं। अमेरिकी टीवी शो 'लीथल वेपन' में काम कर रही पूजा ने इस बात की जानकारी अपने ट्विटर अकाउंट पर कुछ दिनों पहले शेयर की थी।

PunjabKesari

पूजा बॉलीवुड में 'विरासत', 'चंद्रलेखा', 'हसीना मान जाएगी', 'कहीं प्यार न हो जाए' और 'ताज महल : एन इटर्नल लव स्टोरी' जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News