संजय दत्त संग रोमांस कर चुकी ये एक्ट्रेस, 42 की उम्र में इस एक्टर से फरमा रही हैं इश्क

6/18/2019 6:47:49 PM

तड़का टीम.  संजय दत्त के साथ 'हसीना मान जाएगी' और अनिल कपूर संग फिल्म 'विरासत' में रोमांस कर चुकी एक्ट्रेस पूजा बतरा अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से एक बार फिर सुर्खियों में हैं। दरअसल, पूजा रियल लाइफ में 'एक था टाइगर' के एक्टर नबाब शाह को डेट कर रही हैं और दोनों की सोशल मीडिया पर मौजूद तस्वीरें इसका गवाह हैं। 

पूर्व ब्यूटी क्वीन और एक्ट्रेस पूजा बतरा 2015 में रिलीज हुई फिल्म एबीसीडी-2 में नजर आईं थी और इन दिनों वह एक्टर नबाब शाह को डेट कर रही हैं, जो इसके पहले टीवी एक्ट्रेस कविता कौशिक से रिलेशन को लेकर सुर्खियों में थे। 

उल्लेखनीय है कि 90 के  दशक की मशहूर एक्ट्रेस पूजा बतरा ने डॉ. सोनी एस अहलूवालिया से शादी की थी। लेकिन 2011 में इनका तलाक हो गया था। पूजा 2017 में फिल्म 'मिरर गेम' में भी नजर आईं थी।

वहीं, 46 साल के एक्टर नबाब शाह ने हाल ही में पूजा के साथ कुछ रोमांटिक तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है। 

नबाब ने जो तस्वीरें शेयर की उसमें दोनों एक-दूसरे के प्यार में खोए हुए नजर आ रहे हैं। बहरहाल, पूजा ने 1997 में आई फिल्म 'विरासत' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था।

पति को तलाक देने के बाद पूजा एक यूरोपियन को डेट करने को लेकर भी चर्चाओं में थी। वहीं, नबाब 'एक था टाइगर', 'दिलवाले' और नेटफ्लिक्स की वेबसीरीज 'स्केयर्ड गेम' में नजर आ चुके हैं। 

 

 

Smita Sharma