पति कुणाल संग मालदीव में दूसरी शादी रचाकर मुंबई लौटीं पूजा बनर्जी, सासू मां और ननद ने घर पर जोरों से किया ''बहू-रानी'' का स्वागत

11/18/2021 11:53:25 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. टीवी के जाने माने कपल कुणाल वर्मा और पूजा बनर्जी ने 15 नवंबर को दूसरी शादी रचाई है, जिसे लेकर वो लगातार चर्चा में बने हुए हैं। अब हाल ही में कपल मालदीव में अपनी दूसरी शादी रचाकर मुंबई वापस लौट आया है। वहां से लौटते ही कपल का घर में जोरदार स्वागत हुआ, जिसकी वीडियो एक्ट्रेस ने अपने इंस्टग्राम अकाउंट पर शेयर की है। इसके अलावा एक्ट्रेस ने अपनी शादी की कुछ अनदेखी तस्वीरें भी शेयर की हैं, जिन्हें फैंस खूब लाइक कर रहे हैं।

PunjabKesari


पूजा बनर्जी द्वारा शेयर किए गए वीडियो में देखा जा सकता है कि कपल का शादी के बाद घर में ढोल-नगाड़ों के साथ जबरदस्त स्वागत हो रहा है। एक्ट्रेस की नदद द्वार पर खड़ी होकर अपनी भाभी का स्वागत करती नजर आ रही है। इस दौरान पूजा अपने सिर पर लाल दुपट्टा लिए शर्माती सी दिख रही है। वीडियो शेयर कर एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा- 'धन्यवाद ननद, सासू मां और सीमा दीदी, इस लवली स्वागत के लिए।'


View this post on Instagram

A post shared by Puja Banerjee (@banerjeepuja)

पति कुणाल संग एक तस्वीर शेयर कर एक्ट्रेस ने बताया कि वे मुंबई वापस लौट आए हैं।


View this post on Instagram

A post shared by Puja Banerjee (@banerjeepuja)

इसके अलावा पूजा बनर्जी ने अपनी दूसरी शादी अनसीन तस्वीरें शेयर की, जिसमें वो लाल लहंगे में दुल्हनिया बनीं बेहद खूबसूरत लग रही हैं और पति कुणाल को वरमाला पहना रही है। इनमें कई तस्वीरों में वह अपने एक साल के बेटे कृशिव के साथ नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों को शेयर कर एक्ट्रेस ने लिखा- हो गई हमारी फेरे वाली शादी।  


View this post on Instagram

A post shared by Puja Banerjee (@banerjeepuja)

बता दें,  पूजा बनर्जी और कुणाल वर्मा ने मालदीव में अपनी दूसरी शादी 15 नवंबर को रचाई है। कपल की ये शादी पहले की तरह पूरे रीति रिवाज के साथ हुई है। खास बात ये है कि इस शादी में उनका एक साल का बेटा कृशिव भी शामिल हुआ।

 
 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News