डिलीवरी से पहले पूजा बनर्जी ने छोड़ा ''कुमकुम भाग्य'', टीम ने Mom-to-be एक्ट्रेस को दी शानदार फेयरवेल पार्टी

2/22/2022 1:00:17 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. टीवी सीरियल 'कुमकुम भाग्य' फेम एक्ट्रेस पूजा बनर्जी जल्द ही मां बनने वाली हैं और उनकी प्रेग्नेंसी का ये आखिरी महीना चल रहा है। एक्ट्रेस ने अपनी डिलिवरी से पहले सीरियल 'कुमकुम भाग्य' को अलविदा कहने का फैसला कर लिया है। 21 फरवरी को पूजा का 'कुमकुम भाग्य' के सेट पर आखिरी दिन था। ऐसे में शो की टीम सेट पर पूजा के आखिरी दिन को यादगार बनाने के लिए कोई कसर बाकी नहीं छोड़ी और मॉम-टू-बी पूजा बनर्जी खूबसूरत सरप्राइज प्लान किया, जिसे देख एक्ट्रेस की खुशी का कोई ठिकाना नहीं रहा। उन्होंने सोशल मीडिया पर स्पेशल अपनी टीम को इस सरप्राइज के लिए धन्यवाद दिया है।


दरअसल, 'कुमकुम भाग्य' की टीम ने सेट पर पूजा के आखिर दिन होने पर उन्हें ग्रैंड फेयरवेल पार्टी दी, जिसमें शो के कई स्टार्स नजर आए। फेयरवेल पार्टी से तस्वीरें और वीडियोज अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं।


 
पूजा बनर्जी ने सेट पर पूरी टीम के साथ खूब पोज दिए। टीम के साथ पार्टी करने के बाद पूजा बनर्जी अपने पति के साथ रवाना हो गईं।


वहीं शो से विदाई ले रहीं पूजा बनर्जी ने सोशल मीडिया पर फैंस से वादा किया कि वो अपनी मैटरनिटी लीव खत्म होते ही शो में दोबारा वापसी करेंगीं। 

 

View this post on Instagram

A post shared by Pooja Sandeep Sejwal (@poojabanerjeee)

पूजा बनर्जी ने फेयरवेल पार्टी का वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया और साथ ही एक इमोशनल पोस्ट भी लिखा। एक्ट्रेस ने लिखा, 'इस खूबसूरत सफर के लिए थैंक यू कुमकुम भाग्य टीम। मैं हमेशा इस बात के लिए शुक्रगुजार रहूंगी कि प्रेग्नेंसी के दौरान सेट पर पूरी टीम ने मेरा किस कदर ख्याल रखा और स्पेशल फील करवाया। सभी को-स्टार्स, कैमरा डिपार्टमेंट, मेकअप और हेयर डिपार्टमेंट से लेकर मेरे जूनियर्स तक सभी का थैंक यू। आप सभी लोगों ने बहुत सहयोग और प्यार दिया।' 


बता दें, पूजा बनर्जी ने 28 फरवरी 2017 को भारतीय स्विमिंग खिलाड़ी संदीप सेजवाल से शादी रचाई थी। शादी के 5 सालों बाद अब पूजा बनर्जी मां बनने जा रही है, जिसे लेकर कपल बेहद उत्साहित है। दिसंबर 2021 में एक्ट्रेस की गोद भराई हुई थी, जिसकी प्यारी तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की थीं। बता दें, पूजा बनर्जी इस साल मार्च में अपने पहले बच्चे को जन्म देंगी।


 

Content Writer

suman prajapati