बंगाली रीति-रिवाज से हुआ पूजा-कुणाल ने बेटे का अन्नप्राशन, सिर पर फूलों का मुकुट पहने क्यूट दिखे कृशिव

3/17/2021 3:08:01 PM

मुंबई: एक्ट्रेस पूजा बनर्जी इन दिनों बी-टउन की इंडस्ट्री से दूर अपनी मैरिड और मदरहुड लाइफ को खूब एंजाॅय कर रही हैं। पूजा बनर्जी ने साल 2020 में अक्टूबर में बेटे को जन्म दिया था। वह अक्सर अपने लाडले की तस्वीरें शेयर कर करती हैं।

PunjabKesari

अब पूजा बनर्जी का बेटा कृशिव वर्मा पूरे 5 महीने का हो चुका है। ऐसे में अब पूजा  बनर्जी ने पति कुणाल वर्मा के साथ मिलकर बेटे का अन्नप्राशन करवाया। कपल ने बेटे का अन्नप्राशन बंगाली रीति-रिवाज से करवाया,  जिसकी वीडियो उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की है।

PunjabKesari

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक पंडित जी के माध्यम से पूजा बनर्जी औरकुणाल वर्मा अपने बेटे का अन्नप्राशन करवा रहे हैं। इस दौरान पंडित जी मंत्र पढ़ रहे हैं तो कुणाल उसे दोहरा रहे हैं। लुक की बात करें तो पूजा पिंक कलर की साड़ी में हैं। वहीं कुणाल धोती और गमछा पहने हुए हैं। 

PunjabKesari

पूजा बनर्जी ने भी अन्नप्राशन रस्म की एक तस्वीर शेयर की है। तस्वीर में कुणाल  बेटे कृशिव को उठाए हैं। इस दौरान कृशिव ब्राउन आउटफिट में दिख रहे हैं। कपल ने अपने बेटे के सिर पर फूलों से बना मुकुट पहना है। इसे शेयर करते हुए पूजा ने बंगाली में बताया है कि उनके बेटे का अन्नप्राशन हो गया है। 

View this post on Instagram

A post shared by Kunal Verma (@kunalrverma)

 

बता दें पूजा और कुणाल की पहली मुलाकात टीवी सीरियल ‘तुझ संग प्रीत लगाई सजना’ के सेट पर हुई थी। यहीं पर दोनों की दोस्ती हुई और दोस्ती धीरे-धीरे प्यार में बदल गई।  एक-दूसरे को 9 साल तक डेट करने के बाद  पूजा और कुणाल ने 15 अप्रैल 2020 को शादी रचाई।  

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News