ग्रीन मोनोकिनी में पूजा बनर्जी ने फ्लॉन्ट किया बेबी बंप, एक्ट्रेस की हॉटनेस और स्माइल ने जीता फैंस का दिल

1/3/2022 10:21:27 AM

मुंबई. एक्ट्रेस पूजा बनर्जी बहुत जल्द मां बनने वाली है। एक्ट्रेस इन दिनों अपने प्रेग्नेंसी टाइम को एंजॉय कर रही है। पूजा और उनके पति संदीप सेजवाल पैरेंट्स बनने के लिए तैयार हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी एक तस्वीर शेयर की है, जो खूब देखी जा रही है।

PunjabKesari
तस्वीर में पूजा ग्रीन और पिंक मोनोकिनी में नजर आ रही है। एक्ट्रेस गुटनों के बल बैठी हुई दिखाई दे रही है। एक्ट्रेस का बेबी साफ नजर आ रहा है। पूजा के चेहरे की मुस्कुराहट फैंस का दिल जीत रही है। तस्वीरें शेयर करते हुए पूजा ने लिखा- 'मेरे दिमाग में बहुत कुछ है और दिल में भी मैं बस इतना ही कहना चाहती हूं... 2022 अच्छे होना।' एक्ट्रेस बेबी बंप फ्लॉन्ट करती हुई दिखाई दे रही है। फैंस इन तस्वीरों को खूब प्यार दे रहे हैं।

PunjabKesari
बता दें कुछ दिनों पहले पूजा का बेबी शावर भी हुआ था, जिसके तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुईं थी। पूजा के घर वाले नन्हें मेहमान के स्वागत को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। एक्ट्रेस ने साल 2017 में अपने बचपन के दोस्त और राष्ट्रीय स्तर के तैराक संदीप सेजवाल से शादी की थी। काम की बात करें तो पूजा 'कुमकुम भाग्य', 'कसौटी जिंदगी की 2' और 'एक-दूसरे से करते हैं प्यार हम' जैसे शोज में नजर आ चुकी है।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

Related News