Ponniyin Selvan 2 का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज, सिंहासन के लिए फिर छिड़ेगी जंग, देखें वीडियो

3/30/2023 8:11:44 AM

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। पिछले साल रिलीज हुई साउथ फिल्म पोन्नियन सेल्वन 1 बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई थी। जिसके बाद इसके पार्ट 2 का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। वहीं, अब 'पोन्नियन सेल्वन 2' भी जल्द ही रिलीज होने वाली हैं। जिसका धमाकेदार ट्रेलर 29 मार्च को रिलीज कर दिया गया है। जिसे देखने के बाद दर्शक काफी ज्यादा एक्साइटिंड हो गए हैं। 

 

रिलीज हुआ पोन्नियन सेल्वन 2 का ट्रेलर
'पोन्नियन सेल्वन 2' के इस ट्रेलर को LYCA प्रोडक्शन यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है। ट्रेलर में साफ तौर पर दिखाया गया है कि फिल्म के पहले पार्ट में चोल शासकों का अधूरा बदला पार्ट 2 में पूरा होने वाला है। वहीं, ट्रेलर से ये भी अंदाजा लगाया जा सकता है कि सिंहासन के लिए इस बार महायुद्ध होने वाला है। कुल मिलाकर कहें तो ट्रेलर आते है सोशल मीडिया पर छा गया है और फैंस फिल्म के लिए काफी एक्साइटिड हो गए हैं। 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by AishwaryaRaiBachchan (@aishwaryaraibachchan_arb)

 

फिल्म की रिलीज डेट का भी हुआ ऐलान
बता दें कि, ट्रेलर के साथ ही मेकर्स ने फिल्म की रिलीज डेट का भी ऐलान कर दिया गया है। यह फिल्म अगले महीने 28 अप्रैल को सिनेमाघरो में रिलीज होगी। इस फिल्म से ऐश्वर्या राय बच्चन लंबे समय के बाद बड़े पर्दे पर वापसी करने जा रही हैं।  

बता दें कि, इस फिल्म में ऐश्वर्या राय बच्चन मूख्य भूमिका निभा रही हैं। वह नंदिनी और मंदाकिनी के डबल रोल में नजर आएंगी। ऐश्वर्या राय बॉलीवुड के अलावा साऊथ की फिल्म इंडस्ट्री में भी काफी फेमस है। वह कई कलाकारों के साथ काम कर चुकी है। वह बॉलीवुड की फिल्मों म भी जल्द नजर आनेवाली है। वह हाल ही में फिल्म फन्ने खान में नजर आई थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

kahkasha


Recommended News

Related News