ज्योतिका और सूर्या की हिट फिल्मों में शामिल हुई पोनमगल वंधल, हिट फिल्मों का ट्रैक रिकॉर्ड रखा कायम!

6/3/2020 3:48:21 PM

नई दिल्ली। हमें वह सेलेब्रिटी कपल बेहद पसंद है जो दर्शकों को उच्च गुणवत्ता और यादगार कंटेंट देने के लिए अक्सर एक-दूसरे का साथ देते हैं और ऐसी ही एक शक्तिशाली जोड़ी ज्योतिका और सूर्या की है। उनका आपसी कार्य उनके संबंधित करियर में बेहद सफल रहा है और पोनमगल वंधल के साथ इस जोड़ी ने एक बार फिर अपनी चमक साबित कर दी है।

क्या है कहानी
पोनमगल वंधल एक कानूनी ड्रामा कहानी है जो बिना किसी गुन्हा के सजा भोग रही सीरियल किलर "साइको ज्योति" द्वारा अपहरण और हत्या के इर्दगिर्द घूमती है। एक मजबूत और धर्मयुद्ध अधिवक्ता के रूप में, ज्योतिका न्याय के लिए लड़ती है और इस गलत फैसले को सही करने की कोशिश करती है।

न्याय के लिए लक्ष्य की महत्वपूर्ण स्थितियों के बीच कहानी में वकील के सफ़र को भी हाईलाइट किया गया है। जेजे फेड्रिक द्वारा निर्देशित और तमिल स्टार अभिनेता सूरिया द्वारा निर्मित, यह फिल्म अपनी प्रभावशाली कहानी और महत्वपूर्ण परफॉर्मेंस के साथ खूब वाहवाही बटोर रही है।

हिट फिल्मों में हुई शामिल
डिजिटल प्लेटफॉर्म पर अपनी तरह की अनोखी रिलीज के साथ इस फिल्म की सफलता के साथ ज्योतिका और सूर्या की सफल सूची में एक ओर नाम शामिल हो गया है। चाहे उनकी ऑफ-स्क्रीन केमिस्ट्री हो या उनका आकर्षक अंदाज़, इन्हें निश्चित रूप से अपने सम्मानित सिनेमाई अपील के लिए इतिहास में याद किया जाएगा। 

सफलता का मनाया जश्न
इस जोड़ी ने 7 से अधिक फिल्मों में एक साथ ऑन-स्क्रीन काम किया है, जिसमें पूवेलम केट्टुप्पार, उयिरिले कलंथाथु, काखा काखा, पेरजहागन, मायावी, जून आर और सिल्लुनु ओरु काधल जैसी फिल्में शामिल है और कहना गलत नहीं होगा कि दोनों ने अपने प्रशंसकों को हमेशा ही यादगार प्रोजेक्ट दिए है जिसे वह ताउम्र याद रखेंगे।एक तरफ जहां दुनिया फिल्म की सफलता का जश्न मना रही है, वही अगर आपने अभी तक यह फिल्म नहीं देखी है, तो आज ही अमेज़न प्राइम वीडियो पर इस फ़िल्म का लुत्फ़ उठाएं!

Chandan