सुशांत सिंह मामले में अब कंगना से पूछताछ करेगी पुलिस, एक्टर की मौत को बताया था प्लान्ड मर्डर

7/21/2020 7:52:26 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर सुशांत सिंह के सुसाइड के बाद पुलिस लगातार मामले की जांच करने में जुटी हुई है। अब तक पुलिस इस केस में 38 लोगों के बयां दर्ज कर चुकी है। वहीं अब खबर है कि पुलिस इन दिनों सबसे ज्यादा चर्चित एक्ट्रेस कंगना रनौत से भी पूछताछ करेगी। इस मामले में पिछले महीने पुलिस ने कंगना को नोटिस भेजा था और एक्ट्रेस की गैर-मौजूदगी में इसे एक स्टाफ को सौंप दिया था।


बता दें कंगना इन दिनों अपने होमटाउन मनाली में फैमिली के साथ टाइम स्पैंड कर रही हैं। एक्ट्रेस ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद कई चौकाने वाले खुलासे किए हैं और बॉलीवुड में नेपोटिज्म पर भी बेबाकी से अपनी आवाज उठाई है। बीते दिनों एक्ट्रेस ने पुलिस पर सवाल उठाए थे कि उन्होंने बॉलीवुड की नामी चार हस्तियों से पूछताछ नहीं की है और दावा किया था कि सच न होने पर वो अपना पद्मश्री अवॉर्ड वापस लौटा देंगी।

 
वहीं अब सूत्रों के मुताबिक जो खबर सामने आई है उसमें कंगना से पूछा जा सकता है कि क्या उसके पास कोई ऐसी जानकारी या डिटेल्स हैं जिसके सहारे ये पता लगाने की कोशिश की जाए कि सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या क्यों की? उनके बयान से कई महत्वपूर्ण मुद्दों पर जानकारी मिल सकती हैं और उन लोगों के में भी पता चल सकता है कि सुशांत की इमेज या करियर को किसने बर्बाद करने की कोशिश की। 


बताते चले कि सुशांत सिंह की मौत को लेकर कंगना का कहना है कि उनकी मौत एक सुसाइड नहीं बल्कि मर्डर है। फैंस लगातार उनके न्याय के लिए केस को सीबीआई को सौंपने की मांग कर रहे हैं।

Edited By

suman prajapati