फिर बढ़ी कंगना रनौत की मुश्किलें, जावेद अख्तर की ओर से मानहानी केस में पुलिस ने भेजा समन

1/21/2021 11:37:17 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. अपने बयानों के चलते अक्सर विवादों मे रहने वाली एक्ट्रेस कंगना रनौत की मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही हैं। जावेद अख्तर द्वारा दायर मानहानि मामले में मुंबई जुहू पुलिस ने कंगना के खिलाफ समन जारी किया है। पुलिस ने उन्हें 22 जनवरी को पुछताछ के लिए हाजिर होने को कहा है। 

 

दरअसल, गीतकार जावेद अख्तर द्वारा ने पिछले साल 2020 में कंगना के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर किया था। उन्होंने एक्ट्रेस पर उनकी छवि खराब करने का आरोप लगाया था। सुनवाई के दौरान कोर्ट में जावेद अख्तर ने कंगना के बयान वाली रिकॉर्डिंग भी सुनाई थी। जावेद के वकील का कहना था कि जावेद ने 55 सालों में अपनी प्रतिष्ठा बनाई है और उनकी छवि को खराब करने के लिए कंगना को ऐसा नहीं करना चाहिए था।    


सुनवाई के दौरान अदालत ने निर्देश देते हुए पुलिस से कहा था कि मामले की गहराई से जांच करें और इसकी पूरी रिपोर्ट बनाकर 16 जनवरी तक अदालत में पेश करें। 16 जनवरी को पुलिस ने जांच की रिपोर्ट सौंपने के लिए और समय की मांग की थी जिसके बाद कोर्ट ने रिपोर्ट देने के समय को बढ़ाकर 1 फरवरी कर दिया। 


गौरतलब है कि कंगना रणौत के उस बयान पर यह मानहानि का मामला दर्ज हुआ है जिसमें उन्होंने दावा किया था कि जावेद अख्तर ने उन्हें घर बुलाकर धमकाया और ऋतिक रोशन से माफी मांगने के लिए कहा था।  


बता दें कि कंगना ने अपने एक ट्वीट में कहा था, "जावेद अख्तर जी ने कंगना को घर बुलाया और धमकी दी कि वे ऋतिक रोशन से माफी मांग लें। महेश भट्ट ने कंगना पर चप्पल फेंकी थी, क्योंकि उसने भट्ट की फिल्म में सुसाइड बॉम्बर की भूमिका निभाने से इनकार कर दिया था। वे प्रधानमंत्री को फासीवादी कहते हैं....चाचाजी आप दोनों क्या हो?"

 

suman prajapati