फिर बढ़ी कंगना रनौत की मुश्किलें, जावेद अख्तर की ओर से मानहानी केस में पुलिस ने भेजा समन

1/21/2021 11:37:17 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. अपने बयानों के चलते अक्सर विवादों मे रहने वाली एक्ट्रेस कंगना रनौत की मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही हैं। जावेद अख्तर द्वारा दायर मानहानि मामले में मुंबई जुहू पुलिस ने कंगना के खिलाफ समन जारी किया है। पुलिस ने उन्हें 22 जनवरी को पुछताछ के लिए हाजिर होने को कहा है। 

PunjabKesari

 

दरअसल, गीतकार जावेद अख्तर द्वारा ने पिछले साल 2020 में कंगना के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर किया था। उन्होंने एक्ट्रेस पर उनकी छवि खराब करने का आरोप लगाया था। सुनवाई के दौरान कोर्ट में जावेद अख्तर ने कंगना के बयान वाली रिकॉर्डिंग भी सुनाई थी। जावेद के वकील का कहना था कि जावेद ने 55 सालों में अपनी प्रतिष्ठा बनाई है और उनकी छवि को खराब करने के लिए कंगना को ऐसा नहीं करना चाहिए था।    

PunjabKesari


सुनवाई के दौरान अदालत ने निर्देश देते हुए पुलिस से कहा था कि मामले की गहराई से जांच करें और इसकी पूरी रिपोर्ट बनाकर 16 जनवरी तक अदालत में पेश करें। 16 जनवरी को पुलिस ने जांच की रिपोर्ट सौंपने के लिए और समय की मांग की थी जिसके बाद कोर्ट ने रिपोर्ट देने के समय को बढ़ाकर 1 फरवरी कर दिया। 

PunjabKesari


गौरतलब है कि कंगना रणौत के उस बयान पर यह मानहानि का मामला दर्ज हुआ है जिसमें उन्होंने दावा किया था कि जावेद अख्तर ने उन्हें घर बुलाकर धमकाया और ऋतिक रोशन से माफी मांगने के लिए कहा था।  

PunjabKesari


बता दें कि कंगना ने अपने एक ट्वीट में कहा था, "जावेद अख्तर जी ने कंगना को घर बुलाया और धमकी दी कि वे ऋतिक रोशन से माफी मांग लें। महेश भट्ट ने कंगना पर चप्पल फेंकी थी, क्योंकि उसने भट्ट की फिल्म में सुसाइड बॉम्बर की भूमिका निभाने से इनकार कर दिया था। वे प्रधानमंत्री को फासीवादी कहते हैं....चाचाजी आप दोनों क्या हो?"

 


suman prajapati


Recommended News