SSR Case: सुशांत के बैंक स्टेंमेंट पर पुलिस का बयान, बोले-ऺ नहीं हुआ कोई संदिग्ध लेनदेन''

8/1/2020 3:17:05 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन को डेढ महीने से ज्यादा समय बीत गया है। इर कोई सुशांत की मौत का कारण जानना चाहता है। वहीं इस मामले को लेकर आए दिन नई बातें सामने आती रहती है। कुछ दिन पहले ही सुशांत के पिता केके सिंह ने बेटे की गर्लफ्रेंड रेहा चक्रवर्ती  के खिलाफ पटना में केस दर्ज करवाया था। पिता का आरोप था कि रेहा ने ही सुशांत को आत्महत्या करने को मजबूर किया।

PunjabKesari

सुशांत के पिता ने साफ तौर पर कहा कि सुशांत से बैंक अकाउंट में 17 करोड़ रूपए थे जिसमें से 15 करोड़ रूपए किसी और अकाउंट में ट्रांसफर कर दिए गए हैं। जिस अकाउंट का सुशांत के बैंक अकाउंट से कोई लिंक भी नहीं था। वहीं अब इसे लेकर पुलिस की तरफ से एक बयान सामने आया है।

PunjabKesari

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी, जो  सुशांत के केस की निजी जांच कर रहा था ने कहा एक्टर के किसी भी अकाउंट से कोई भी संदिग्ध लेनदेन नहीं किया गया है। उन्होंने कहा-"सभी खर्च उनके अपार्टमेंट के किराए, ट्रैवलिंग पर खर्च किए पैसे, होटल और उनके लोनावला वाले फार्महाउस के किराए से ही जुड़े हैं। 

PunjabKesari

वहीं हाल ही में सुशांत के सीए ने केके सिंह भी इन बातों पर अपना बयान देते हुए कहा कि  सुशांत के बैंक अकाउंट में कभी 17 करोड़ रुपए की रकम थी ही नहीं। सुशांत के सीए ने एक इंटरव्यू के दौरान दावा किया है कि सुशांत के बैंक अकाउंट में 17 करोड़ की धनराशि होने सवाल ही नहीं है। यह बात एकदम गलत है। साथ ही सीए ने यह बात भी बताई की रेहा ने सुशांत के अकाउंट से कुछ हज़ार रुपयों का खर्चा किया है।

PunjabKesari

सुशांत के अकाउंट से एक लाख रुपये भी किसी अकाउंट में ट्रांसफर नहीं हुए। सुशांत के अकाउंट से शॉपिंग, किराया जैसी छोटी मोटे खर्चों ही किए गए हैं। सुशांत की कमाई इतनी नहीं थी जितनी मीडिया में बताई जा रही है। पिछले एक साल से सुशांत की कमाई काफी काम हो गई है।


Smita Sharma


Related News