अमिताभ बच्चन के बर्थडे से पहले किए गए कड़े इंतजाम, घर के बाहर तैनात हुई पुलिस

10/10/2020 10:43:12 AM

मुंबई: बाॅलीवुड के महानायक यानि अमिताभ बच्चन 11 अक्टूबर को अपना 78वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। बिग बी के बर्थडे पर हर साल उनके फैंस एक्टर के बंगले के बाहर खड़े होते हैं। ऐसे में लिस को पूरी उम्मीद है कि हर साल की तरह इस साल भी अमिताभ बच्चन के चाहने वाले उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं देने के लिए उनके बंगले के बाहर जरूर इकट्ठा होंगे जिसके चलते पुलिस ने अभी से तैयारियां शुरू कर दी है।

बिग बी के घर के बाहर पुलिस का सख्त पहरा रहेगा और पुलिस की हर तरीके से कोशिश रहेगी कि ज्यादा लोग इकट्ठे ना हो पाए‌। दरअसल, कोरोना महामारी के इस दौर में लोगों का एक साथ इकट्ठा होना खतरे से खाली नहीं है।

यह सभी जानते हैं कि जो हालात इस वक्त कोरोना की वजह से चल रहे हैं उसमें लोगों का एक साथ इकट्ठा होना सही नहीं है सोशल डिस्टेंसिंग का पालन सभी के लिए बेहद जरूरी है। 

खबरें यह भी हैं कि अमिताभ बच्चन ने अपने बर्थडे की पार्टी भी कैंसिल कर दी है। इस साल महानायक अपने परिवार के साथ ही वक्त बिताएंगे और अपने इस खास दिन को बड़ी ही सादगी के साथ मनाएंगे।

काम की बात करें तो अमिताभ रियलिटी शो 'कौन बनेगा करोड़पति' के 12वें सीजन को होस्ट कर रहे हैं। फिल्मों की बात करें तो अमिताभ बच्चन फिल्म 'चेहरे', 'झुंड', 'ब्रह्मास्त्र' जैसी फिल्मों में दिखेंगे।

Smita Sharma