अमिताभ बच्चन के बर्थडे से पहले किए गए कड़े इंतजाम, घर के बाहर तैनात हुई पुलिस

10/10/2020 10:43:12 AM

मुंबई: बाॅलीवुड के महानायक यानि अमिताभ बच्चन 11 अक्टूबर को अपना 78वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। बिग बी के बर्थडे पर हर साल उनके फैंस एक्टर के बंगले के बाहर खड़े होते हैं। ऐसे में लिस को पूरी उम्मीद है कि हर साल की तरह इस साल भी अमिताभ बच्चन के चाहने वाले उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं देने के लिए उनके बंगले के बाहर जरूर इकट्ठा होंगे जिसके चलते पुलिस ने अभी से तैयारियां शुरू कर दी है।

PunjabKesari

बिग बी के घर के बाहर पुलिस का सख्त पहरा रहेगा और पुलिस की हर तरीके से कोशिश रहेगी कि ज्यादा लोग इकट्ठे ना हो पाए‌। दरअसल, कोरोना महामारी के इस दौर में लोगों का एक साथ इकट्ठा होना खतरे से खाली नहीं है।

PunjabKesari

यह सभी जानते हैं कि जो हालात इस वक्त कोरोना की वजह से चल रहे हैं उसमें लोगों का एक साथ इकट्ठा होना सही नहीं है सोशल डिस्टेंसिंग का पालन सभी के लिए बेहद जरूरी है। 

PunjabKesari

खबरें यह भी हैं कि अमिताभ बच्चन ने अपने बर्थडे की पार्टी भी कैंसिल कर दी है। इस साल महानायक अपने परिवार के साथ ही वक्त बिताएंगे और अपने इस खास दिन को बड़ी ही सादगी के साथ मनाएंगे।

PunjabKesari

काम की बात करें तो अमिताभ रियलिटी शो 'कौन बनेगा करोड़पति' के 12वें सीजन को होस्ट कर रहे हैं। फिल्मों की बात करें तो अमिताभ बच्चन फिल्म 'चेहरे', 'झुंड', 'ब्रह्मास्त्र' जैसी फिल्मों में दिखेंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Related News

Recommended News