एक नहीं बल्कि 2 पुलिस स्टेशन में दर्ज हुआ भंसाली का बयान,पुलिस के सामने कबूला-''YRF के चलते सुशांत...

7/7/2020 10:51:07 AM

मुंबई: एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड के बाद मुंबई पुलिस लगातार इस केस की जांच में लगी हुई है। आ दिन इस केस में एक नए व्यक्ति से पूछताछ की जा रही है। वहीं सोमवार को पुलिस ने फिल्मकार संजय लीला भंसाली का बयान दर्ज किया। वहीं सोमवार को पुलिस ने फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली को पूछताछ के लिए बुलाया। पुलिस ने उनसे 3 घंटे तक पूछताछ की और उनका बयान दर्ज किया। भंसाली के लिए पुलिस ने 20 महत्वपूर्ण सवालों की रिपोर्ट तैयार की हुई थी। सूत्रों के अनुसार भंसाली ने अपने ऊपर लगे आरोपों को बेबुनियाद बताते हुए पुलिस को अपने बयान में बताया कि उन्होंने कभी भी सुशांत को फिल्म से नहीं निकाला।

PunjabKesari

फिल्म 'राम लीला' और 'बाजीराव मस्तानी' से निकाले जाने से जुड़ा सवाल किया तो संजय लीला भंसाली ने बताया कि उस वक्त सुशांत सिंह का पूरा ध्यान यशराज फिल्म्स की आने वाली फिल्म 'पानी' पर था।सुशांत एक वक्त में दो बड़ी फिल्मों में काम करने से मना किया था। संजय लीला भंसाली के मुताबिक, उन्होंने कभी भी सुशांत सिंह को अपनी फिल्मों से "ड्रॉप" नहीं किया था। वहीं सुशान्त ने जब फिल्म ही करने से मना कर दिया उसके बाद कभी भी सुशान्त से फ़िल्म को लेकर कभी बात नहीं की।भंसाली के बयान से जाहिर है कि सुशान्त को बड़ी हिट फिल्मों की दरकार थी फिल्म 'पानी मील का पत्थर साबित होती' ऐसा सुशांत को लगा तभी उन्होंने भंसाली की डेढ़ सौ करोड़ से ज्यादा की फिल्म को एक झटके में मना कर दिया था या फिर यशराज के साथ कॉन्ट्रैक्ट करना एक बड़ी वजह बन चुकी थी। 

PunjabKesari

जानकारी के लिए बता दें कि फिल्म पानी के डायरेक्टर शेखर कपूर ने सुशान्त की मौत के बाद कई सवाल खड़े किये थे, यहां तक कि कपूर ने कहा कि फिल्म 'पानी'के बीच में रुक जाने के बाद सुशांत उनके कंधे पर सर रख कर खूब रोए थे। फिल्म पानी भी सुशांत की नहीं बन पाई थी और बीच में ही इसे बंद करना पड़ गया था। इस मामले में कपूर ने प्रोडक्शन हाउस यशराज के साथ क्रिएटिव डिफरेंसेज का आरोप लगाया था और यह फिलल्म बनने से पहले ही ठंडे बस्ते में चली गईं।

PunjabKesari

 

3 साल पहले मिले थे सुशांत से भंसाली

भंसाली के द्वारा पुलिस को दिए गए बयान के मुताबिक सुशांत के साथ इनकी मुलाकात साल 2016 में आखिरी बार हुई थी उसके बाद कभी भी सुशांत के साथ उनकी कोई बातचीत नहीं हुई और न ही सुशांत भंसाली के साथ कोई करीब रिश्ते रहे। भंसाली के मुताबिक उन्हें नहीं पता था कि सुशांत की निजी जिंदगी के बारे में कि वो डिप्रेशन में थे या नहीं।

PunjabKesari

 


एक नहीं बल्कि 2 पुलिस स्टेशन में दर्ज हुआ भंसाली का बयान

बांद्रा पुलिस स्टेशन में भंसाली का बयान तीन घण्टे तक दर्ज किया गया लेकिन बांद्रा पुलिस स्टेशन से निकलने के बाद भंसाली मुंबई के सांताक्रुज पुलिस स्टेशन पहुचें जहां उन्हें डीसीपी अभिषेक त्रिमुखे के द्वारा बुलाया गया था। भंसाली से यहां डीसीपी त्रिमुखे ने लगभग 1 घण्टे तक पूछताछ की और भंसाली  बयान दर्ज किया गया। इससे पहले बांद्रा में एसीपी व इस केस के जांच अधिकारी ने पूछताछ कर बयान दर्ज किया था। भंसाली से इन 4 घण्टों में लगभग 35 से 40 सवाल पूछे गए। सुशांत सुसाइड मिस्ट्री को सुलझाने में पुलिस हर एंगल से केस की जांच कर रही हैं। ताकि जल्द से जल्द पता चले कि सुसाइड की वजह पर्सनल कारण था या फिर प्रोफेशनल। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News