पत्नी की FIR पर नवाजुद्दीन सिद्दीकी के घर पहुंची पुलिस, मुकदमा मुंबई से बुढ़ाना ट्रांसफर

8/20/2020 2:48:15 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी पिछले काफी दिनों से अपनी प्रोशनल लाइफ को लेकर चर्चा में हैं। अब हाल ही में एक बार फिर एक्टर अपनी निजी जिंदगी पर हडकंप मचा हुआ दिखाई दे रहा है। खबर है कि बुधवार बुढ़ाना पुलिस नवाजुद्दीन के घर पहुंची और मुंबई के वर्सोवा थाने में दर्ज मुकदमे के संबंध में बातचीत की है। 


रिपोर्ट्स की माने तो नवाजुद्दीन के खिलाफ दर्ज मामला वर्सोवा थाने से उक्त मुकदमा मुजफ्फरनगर के थाना बुढ़़ाना स्थानांतरित कर दिया गया है।बुढ़ाना कस्बा चौकी प्रभारी जयवीर ङ्क्षसह ने बताया कि नवाजुद्दीन की पत्नी ने मुंबई में जीरो एफआइआर दर्ज कराई थी। जिसकी विवेचना थाना बुढ़ाना पुलिस को सौंपी गई है।

 

मुकदमा थाना बुढाना स्थानांतरित होने के बाद पुलिस मामले की पड़ताल में जुट गई है। इसी संबंध में पुलिस बुधवार को बुढ़ाना पुलिस नवाजुद्दीन सिद्दीकी के घर पहुंची और नवाजु के भाई फैजुद्दीन से बातचीत की।


बता दें नवाजुद्दीन और उनकी पत्नी आलिया के संबंध ठीक नही हैं। आलिया ने काफी दिनों पहले नवाजु को तलाक के लिए नोटिस भेजा था और उसके बाद नवाजुद्दीन और उनके परिवार पर कई गंभीर आरोप लगाए थे। आलिया ने 27 जुलाई को मुंबई के वर्सोवा थाने में नवाजुद्दीन और उनके परिवार खिलाफ शिकायत दर्ज करायी थी।   
 

suman prajapati