पुलिस ने संदीप नाहर की पत्नी और सास के खिलाफ दर्ज किया केस, शादीशुदा लाइफ से तंग आकर एक्टर ने किया था सुसाइड

2/18/2021 10:03:06 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर अक्षय कुमार और दिवंगत सुशांत सिंह राजपूत के साथ फिल्मों में काम कर चुके एक्टर संदीप नाहर ने सोमवार को सुसाइड कर लिया था। शादीशुदा लाइफ में पत्नी से तंग आकर एक्टर ने ऐसा कदम उठाया था। जान देने से पहले नाहर ने फेसबुक पर एक सुसाइड वीडियो भी शेयर किया था। जो खूब वायरल हुआ था। हालांकि इस केस में अब पुलिस ने उनकी पत्नी और सास के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

PunjabKesari


गोरेगांव पुलिस ने संदीप नाहर सुसाइड मामले में उनकी पत्नी और सास के खिलाफ सेक्शन 306 (आत्महत्या के लिए उकसाने)  के तहत केस दर्ज किया है। पुलिस ने बताया कि दिवंगत एक्टर के पिता द्वारा शिकायत दर्ज कराने के बाद मामले की जांच की जा रही है।  

PunjabKesari

 

 

बता दें, मरने से पहले सोशल मीडिया पर संदीप ने वीडियो में कहा था कि वह अपनी पत्नी से बहुत परेशान हो गए हैं। हमारी जिंदगी में कई प्रॉब्लम चल रही है। मैं दिमागी तौर पर स्टेबल नहीं हूं और इसकी वजह मेरी पत्नी कंचन शर्मा है। डेढ़-दो साल से मैं ट्रोमा से गुजर रहा हूं। साल के 365 दिन लड़ना अच्छी बात नहीं है। हर रोज सुसाइड की बात करना। वह कहती है मैं मर जाऊंगी और तुझे फंसा दूंगी। मुझे पता है कि सुसाइड करना कायरता है, लेकिन इसके अलावा मेरे पास कोई चारा नही हैं।''

PunjabKesari


 


गौरतलब है कि संदीप नाहर ने अक्षय कुमार के साथ फिल्म केसरी और सुशांत सिंह राजपूत के साथ 'एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी' जैसी फिल्मों में काम कर चुके थे।  

PunjabKesari

 

 

 

 

 


  

 


Content Writer

suman prajapati


Recommended News