‘तांडव’ वेब सीरीज को लेकर बुरे फंसे सैफ अली खान, एक्टर के घर के बाहर तैनात हुई पुलिस

1/17/2021 5:31:00 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. सैफ अली खान हालिया रिलीज हुई वेब सीरीज 'तांडव' को लेकर विवादों में घिर गए हैं। इस वेब सीरीज को लेकर एक्टर के खिलाफ खड़ी हुईं मुश्किलें थमने का नाम नहीं ले रहीं। इस सीरीज में हिंदू देवी-देवताओं के अपमान का आरोप लगाते हुए आम लोगों के साथ नेता लोग एक्टर का खुलकर विरोध कर रहे हैं। लोगों का विरोध बढ़ता देख महाराष्ट्र सरकार ने सैफ अली खान और करीना कपूर के घर की सुरक्षा बढ़ा दी है और घर के बाहर पुलिस तैनात कर दी है।


हाल ही में सैफ और करीना के घर के बाहर से कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं। जिसमें पुलिसकर्मियों और पुलिस वैन को देखा जा सकता है। एक्टर के घर के बाहर गेट पर पुलिस सुरक्षा में तैनात की गई है।


बता दें कि सैफ अली खान इस समय फिल्म की शूटिंग के चलते मुंबई से बाहर हैं और प्रेगनेंट करीना कपूर घर पर अकेली हैं। इसलिए उनके घर के बाहर खास तौर पर सुरक्षा तैनात की गई है।

 

बीजेपी एमएलए राम कदम ने घाटकोपर थाणे में सैफ और उनकी सीरीज के मेकर्स के खिलाफ लिखित शिकायत दर्ज कराई है। इसके साथ ही उन्होंने विरोध प्रदर्शन भी किया और 'तांडव' पर रोक लगाए जाने की मांग की है। 


वहीं बीजेपी सांसद मनोज कोटक ने भी सैफ का विरोध करते हुए कहा कि इस सीरीज के जरिए हिंदुओं की धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाई जा रही है। जिसपर तुरंत रोक लगाए जाने की जरूरत है।  

suman prajapati