गणेश आचार्य के खिलाफ दर्ज हुई पुलिस कंप्लेन, 33 साल की महिला को एडल्ट वीडियो दिखाने का आरोप

1/28/2020 4:11:16 PM

बॉलीवुड तड़का डेस्क। कोरियोग्राफर गणेश आचार्य के नाम से विवादों का पीछा नहीं छूट रहा। एक 33 वर्षीय महिला ने फेमस कोरियोग्राफर पर जबरदस्ती एडल्ट वीडियो दिखाने और इंडस्ट्री में उसे काम ना दिलवाने की धमकी का आरोप लगाया है। गणेश आचार्य हाल ही में तब विवादों में आए थे, जब उन पर मीटू कैंपेन के दौरान हैरेसमेंट के आरोप लगाए। तनुश्री दत्ता ने नाना पाटेकर पर भी यौन उत्पीड़न के आरोप लगाए थे। यह पूरी घटना 'हॉर्न ओके प्लीज़' के सेट पर हुई थी। 

33 साल की दिव्या कोटियन ने आचार्य के खिलाफ इंडस्ट्री में काम नहीं मिलने और कमीशन की मांग करने पर अंबोली पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया है। इसके अलावा, शिकायतकर्ता का यह भी आरोप है कि वह उसे एडल्ट वीडियो देखने के लिए मजबूर करता था।

गणेश आचार्य को इंडियन फिल्म और टेलीविजन कोरियोग्राफर्स एसोसिएशन (IFTCA) के महासचिव के रूप में चुना गया है, और दिव्य कोटियन भी इसी संस्था से जुडी हुई हैं। कोरियोग्राफर पर आरोप है कि वह शिकायतकर्ता को अंधेरी के वीरा देसाई रोड स्थित IFCTA के हैड ऑफिस में बुलाया करता था।

इसके अलावा 26 जनवरी का एक चौंकाने वाला वीडियो भी वायरल हो रहा है, जिसमें मुंबई के रहेजा क्लासिक में IFCTA की बैठक हो रही थी। जिसमें दिव्या को बैन किया गया था। इसके बाद भी उन्होंने इवेंट में अपनी उपस्थिति दर्ज कराई। जिसके बाद महिला का आरोप है कि गणेश आचार्य ने उसे बाहर कर दिया और चिल्लाकर बोले कि “तुमने यहां आने की हिम्मत कैसे की? तुम सस्पेंड हो।”

Edited By

Akash sikarwar