पायल रोहतगी को पुलिस ने किया गिरफ्तार, सोसायटी के चेयरमेन को गाली और जान की धमकी देने का है आरोप

6/25/2021 1:37:33 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस पायल रोहतगी का विवादों से पुराना नाता है। हाल ही में एक्ट्रेस को अहमदाबाद पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। उन पर सोसायटी के चेयरमेन के ख़िलाफ़ सोशल मीडिया में गाली देने का आरोप है। हालांकि चेयरमेन के ख़िलाफ़ किए गए पोस्ट को पायल ने बाद में डिलीट कर दिया था, लेकिन फिर भी एक्ट्रेस कानूनी शिकंजे से बच नहीं पाईं।

 


पायल रोहतगी को अहमदाबाद सेटेलाइट पुलिस ने गिरफ़्तार किया है। उन  पर सोसायटी के लोगों को साथ बार-बार झगड़ा करना, चेयरमेन को जान से मारने की धमकी देने के आरोप भी है।


दरअसल, 20 जुन को हुई सोसायटी की एजीएम मीटिंग में पायल रोहतगी सदस्य ना होने के बावजूद मीटिंग में शामिल हुई थीं। जब उन्हें बोलने से मना किया गया तो वो गालियां देने लगी। साथ ही वो सोसायटी में बच्चों के खेलने को लेकर भी कई बार झगड़ा कर चुकी हैं। इसी आरोप में एक्शन लेते हुए अब पुलिस ने एक्ट्रेस को गिरफ्तार कर लिया है।
बता दें, इससे पहले भी वह एक बार गिरफ्तार हो चुकी हैं। 21 सितंबर 2019 को सोशल मीडिया पर पायल की ओर से वीडियो और पोस्ट डाली गई थी, जिसमें पूर्व स्वतंत्रता सेनानी मोतीलाल नेहरू और पूर्व पीएम जवाहरलाल नेहरू व इंदिरा गांधी को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी की गई थी। पायल रोहतगी के खिलाफ समाजसेवी और यूथ कांग्रेस नेता चर्मेश शर्मा ने शिकायत दर्ज कराई थी। 

 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

static