पुलिस ने फिल्ममेकर अविनाश दास को किया गिरफ्तार, IAS पूजा सिंगल संग शेयर की थी अमित शाह की तस्वीर

7/20/2022 3:49:15 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. गुजरात पुलिस ने फिल्ममेकर अविनाश दास को मुंबई से हिरासत में लिया है। पुलिस ने निर्माता को ट्विटर पर होम मिनिस्टर अमित शाह के साथ अरेस्ट की गईं आईएएस अधिकारी के साथ तस्वीर शेयर करने के मामले में गिरफ्तार किया है। आज अहमदाबाद की मेट्रो कोर्ट में अविनाश दास की पेशी होगी।

PunjabKesari

 

मामले में क्राइम ब्रांच के पुलिस उपायुक्त चैतन्य मांडलिक ने कहा, "दास को बुधवार को सुबह 4 बजे आधिकारिक रूप से गिरफ्तार किया गया था। अब हम उनके सोशल मीडिया अकाउंट्स को स्कैन कर रहे हैं ताकि यह पता लगाया जा सके कि उन्होंने अतीत में कुछ अन्य आपत्तिजनक सामग्री पोस्ट की थी या नहीं। हम उन्हें रिमांड लेने के लिए दोपहर में एक अदालत में पेश करेंगे।" 

PunjabKesari


                
मीडिया रिपोर्ट्स के मानें तो अपराध शाखा के अधिकारियों को सोशल मीडिया पर 17 मार्च की एक पोस्ट मिली जिसमें फिल्म निर्देशक अविनाश दास ने एक कथित अश्लील तस्वीर साझा की। इस तस्वीर में एक महिला को तिरंगे के रंग से रंगा गया था। इसके अलावा फिल्म मेकर ने 8 मई को गृह मंत्री अमित शाह के साथ झारखंड की आईएएस अधिकारी पूजा सिंघल की पांच साल पुरानी तस्वीर भी शेयर की थी।

PunjabKesari

 

अविनाश दास ने जो तस्वीर शेयर की है उसमें केंद्रिय गृह मंत्री अमित शाह और IAS पूजा सिंघल 2017 में हुए एक पब्लिक इवेंट में एक-दूसरे से बात कर रहे हैं। शाह और पूजा सिंघल की फोटो ट्वीट करते हुए दास ने लिखा था- ‘घर से करोड़ों का कैश पकड़ाने से थोड़े दिन पहले पूजा सिंघल की एक तस्वीर। 

 

 

अधिकारियों का मानना है कि अविनाश दास ने इस तस्वीर को गलतफहमी पैदा करने और देश के उच्च पद पर नियुक्त गृह मंत्री अमित शाह की छवि खराब करने के इरादे से शेयर किया था। 

 

वहीं काम की बात करें तो अविनाश दास ने  स्वरा भास्कर और पंकज त्रिपाठी की फिल्म 'अनारकली ऑफ आरा' (2017) और 'रात बाकी है' (2021) का निर्देशन किया था। वह 'शी' नाम की एक नेटफ्लिक्स सीरीज़ को भी डायरेक्ट कर चुके हैं।

 

 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News