दिल का दौरा पड़ने से मशहूर सिंगर केके का निधन, PM मोदी से लेकर अक्षय कुमार ने जताया दुख,विशाल ददलानी बोले- ''मेरा कलेजा फट गया''

6/1/2022 8:36:30 AM

मुंबई: मौत का नाम सुनते ही इंसानों के रोंगटे खड़े हो जाते है। कौन जाने कब मौत का पैगाम आ जाए,जिंदगी की आखरी शाम आ जाए ये बोल उस समय हर किसी को सच लगे जब बॉलीवुड के मशहूर सिंगर केक का 31 मई 2022 को आधी रात कलकत्ता में लाइव परफॉर्म करते हुए निधन हो गया। 'वॉइस ऑफ लव' कृष्ण कुमार कुन्नथ उर्फ केक की मौत के बारे में सुन फैंस को बड़ा झटका लगा। दिल का दौरा पड़ने की वजह से केके ने अंतिम सांसे ली।

एक दिन पहले सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या और फिर अब एक और मशहूर सिंगर का इस तरह अचानक अलविदा कह देना फैंस को झकझोर गया। बी-टाउन में एक बार फिर शोक की लहर दौड़ पड़ी। स्टार्स ट्वीट कर सिंगर्स को श्रद्धांजलि दे रहे हैं।  उनके निधन की खबर सुन पीएम नरेंद्र मोदी ने श्रद्धांजलि दी।

 

पीएम नरेंद्र मोदी 

पीएम मोदी ने अपने ट्वीट में लिखा- सिंगर कृष्णकुमार कुन्नथ जिन्हें लोग के.के के नाम से जानते हैं, उनके अकास्मिक निधन से काफी दुखी हूं। उनके गानों में कई तरह के इमोशन्स थे, जो हर उम्र के लोगों के दिलों को छू जाते थे। लोग उन्हें उनके गानों के जरिए हमेशा याद रखेंगे। फैंस और परिवार के साथ मेरी संवेदनाए हैं। ओम शातिं।

 

अक्षय कुमार 

अक्षय कुमार  ने सिंगर को श्रद्धांजलि देते हुए लिखा- 'केके के निधन के बारे में जानकर काफी दुखी और हैरान हूं। ये बहुत बड़ा लॉस है। ऊं शांति।'

वरुण धवन

मृणाल ठाकुर 

अभिषेक बच्चन

राहुल वैद्य

 

विशाल ददलानी

विक्की कौशल

राजकुमार राव

रणवीर सिंह

 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सिंगर केके कोलकता के नाजरुल मंच पर केके परफॉर्म कर रहे थे। परफॉर्मेंस के बीच उन्हें बैचेनी हुई और उन्हें फिर पास के सीएमआरआई हॉस्पिटल ले जाया गया। इस दौरान डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। शुरुआती जांच में मौत का कारण हार्ट बताया जा रहा है। फिलहाल केके के शव को हॉस्पिटल में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया।
 

Content Writer

Smita Sharma