दिल का दौरा पड़ने से मशहूर सिंगर केके का निधन, PM मोदी से लेकर अक्षय कुमार ने जताया दुख,विशाल ददलानी बोले- ''मेरा कलेजा फट गया''

6/1/2022 8:36:30 AM

मुंबई: मौत का नाम सुनते ही इंसानों के रोंगटे खड़े हो जाते है। कौन जाने कब मौत का पैगाम आ जाए,जिंदगी की आखरी शाम आ जाए ये बोल उस समय हर किसी को सच लगे जब बॉलीवुड के मशहूर सिंगर केक का 31 मई 2022 को आधी रात कलकत्ता में लाइव परफॉर्म करते हुए निधन हो गया। 'वॉइस ऑफ लव' कृष्ण कुमार कुन्नथ उर्फ केक की मौत के बारे में सुन फैंस को बड़ा झटका लगा। दिल का दौरा पड़ने की वजह से केके ने अंतिम सांसे ली।

PunjabKesari

एक दिन पहले सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या और फिर अब एक और मशहूर सिंगर का इस तरह अचानक अलविदा कह देना फैंस को झकझोर गया। बी-टाउन में एक बार फिर शोक की लहर दौड़ पड़ी। स्टार्स ट्वीट कर सिंगर्स को श्रद्धांजलि दे रहे हैं।  उनके निधन की खबर सुन पीएम नरेंद्र मोदी ने श्रद्धांजलि दी।

PunjabKesari

 

पीएम नरेंद्र मोदी 

पीएम मोदी ने अपने ट्वीट में लिखा- सिंगर कृष्णकुमार कुन्नथ जिन्हें लोग के.के के नाम से जानते हैं, उनके अकास्मिक निधन से काफी दुखी हूं। उनके गानों में कई तरह के इमोशन्स थे, जो हर उम्र के लोगों के दिलों को छू जाते थे। लोग उन्हें उनके गानों के जरिए हमेशा याद रखेंगे। फैंस और परिवार के साथ मेरी संवेदनाए हैं। ओम शातिं।

 

PunjabKesari

अक्षय कुमार 

अक्षय कुमार  ने सिंगर को श्रद्धांजलि देते हुए लिखा- 'केके के निधन के बारे में जानकर काफी दुखी और हैरान हूं। ये बहुत बड़ा लॉस है। ऊं शांति।'

PunjabKesari

वरुण धवन

PunjabKesari

मृणाल ठाकुर 

PunjabKesari

अभिषेक बच्चन

PunjabKesari

राहुल वैद्य

 

PunjabKesari

विशाल ददलानी

PunjabKesari

विक्की कौशल

PunjabKesari

राजकुमार राव

PunjabKesari

रणवीर सिंह

PunjabKesari

 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सिंगर केके कोलकता के नाजरुल मंच पर केके परफॉर्म कर रहे थे। परफॉर्मेंस के बीच उन्हें बैचेनी हुई और उन्हें फिर पास के सीएमआरआई हॉस्पिटल ले जाया गया। इस दौरान डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। शुरुआती जांच में मौत का कारण हार्ट बताया जा रहा है। फिलहाल केके के शव को हॉस्पिटल में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News