PM मोदी ने करण जौहर को बर्थडे विश करने पर कहा शुक्रिया,  तो लोगों ने उड़ाया कंगना का मजाक, कहा ''कोने में बैठकर रो रही होगी...''

9/19/2020 9:13:46 AM

मुंबई: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बीते वीरवार(17सितंबर) को अपना 70वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। इस खास मौके पर आमिर खान, शाहरुख खान, कंगना रनौत, सलमान खान और अक्षय कुमार समेत कई बड़े  स्टार्स ने सोशल मीडिया पर पीएम मोदी को शुभकामनाएं दी। पीएम मोदी ने हर एक शख्स को बधाई देने के लिए शुक्रिया भी अदा किया है। पीएम मोदी ने जिस अंदाज में करण जौहर के मैसेज का जवाब दिया है, उसे लेकर सोशल मीडिया में काफी हंगामा है।  करण जौहर के ट्वीट का जवाब देते हुए पीएम मोदी ने इंडस्ट्री के लिए उनके पैशन की तारीफ की।

 

 

पीएम मोदी के इस ट्वीट के बाद सोशल मीडिया पर लोग दो गुटों में बंट गए हैं।कुछ लोगों को मानना है कि पीएम मोदी ने मजाकिया तौर पर करण को ये जवाब दिया है तो वहीं कुछ लोग इस जवाब पर एक्ट्रेस कंगना रनौत के रिएक्श कर रहे हैं।

ट्विटर पर ट्वीट करते हुए एक यूजर ने लिखा- कंगना जरुर किसी कोने में बैठकर रो रही होगी।'

 

 

जानकारी के लिए बता दें कि ऐसा इसलिए क्यों कि कंगना  लगातार करण जौहर पर निशाना साध रही थीं और उनकी काबिलियत पर सवाल खड़े कर रही थीं। इसके अलावा भी ट्विटर पर कई लोग अलग-अलग अंदाज में कंगना की टांग खींच रहे हैं। 

 

बता दें कि कुछ दिन पहले ही कंगना ने करण जौहर पर निशाना साधा था। कंगना ने लिखा था- 'इंडस्ट्री सिर्फ करण जोहर/उसके पापा ने नहीं बनाई, बाबा साहेब फाल्के से लेकर हर कलाकार और मजदूर ने बनाई है, उस फौजी ने जिसने सीमाओं को बचाया, उस नेता ने जिसने संविधान की रक्षा की है, उस नागरिक ने जिसने टिकट खरीदा और दर्शक का किरदार निभाया, इंडस्ट्री करोड़ों भारतवासियों ने बनाई है।'

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Smita Sharma