मिस यूनिवर्स का ताज जीतने पर पीएम मोदी ने हरनाज संधू को दी बधाई, सुनहरे भविष्य के लिए की कामना

12/14/2021 12:01:23 PM

मुंबई. 70वें मिस यूनिवर्स पेजेंट का आयोजन 12 दिसंबर को इजराइल में किया गया। हरनाज संधू ने मिस यूनिवर्स 2021 का ताज अपने नाम कर भारत का सिर गर्व से ऊंचा कर दिया। आज हर शख्स उनपर गर्व महसूस कर रहा है। देश और दुनिया के लोग हरनाज को इस जीत के लिए बधाई दे रहे हैं। भारत के पीएम नरेंद्र मोदी ने भी ट्वीट कर हरनाज को बधाई दी है। 

PunjabKesari
पीएम मोदी ने ट्वीट कर लिखा- 'मिस यून‍िवर्स की जीत पर बधाई हरनाज संधू। भव‍िष्य के लिए शुभकामनाएं'। मोदी का ये ट्वीट खूब वायरल हो रहा है। हरनाज के लिए पीएम मोदी द्वारा बधाई संदेश प्राप्त करना बहुत बड़ी बात है।

PunjabKesari
भारत की पहली मिस यूनिवर्स रह चुकीं सुष्मिता सेन ने भी हरनाज को बधाई दी है। एक्ट्रेस ने हरनाज की तस्वीरें शेयर कर लिखा- 'हर हिंदुस्तानी की नाज़, हरनाज़ कौर संधू #MissUniverse2021 #INDIAAAAAA हमको आप पर गर्व है। बधाई @harnaazsandhu_03 इतनी खूबसूरती से भारत को रिप्रेजेंट करने के लिए धन्यवाद, मिस यूनिवर्स के ताज को 21 साल बाद भारत में वापस लाने के लिए धन्यवाद। कामना करती हूं आप इस अंतराष्ट्रीय मंच से बहुत कुछ सीखें। @missuniverse आपकी मां और परिवार को को मेरा प्यार और बधाइयां

View this post on Instagram

A post shared by Sushmita Sen (@sushmitasen47)

सुष्मिता के अलावा दूसरी मिस यूनिवर्स रही लारा दत्त ने भी हरनाज को शुभकामनाएं दी। लारा ने ट्वीट कर लिखा- 'बधाई हो हरनाज संधू, क्लब में स्वगत है, हमने इसके लिए 21 साल का इंतजार किया है, तुमने हमें बहुत गर्व महसूस करवाया है, सैकड़ों ख्वाह‍िशें पूरी हो!!!'

PunjabKesari


बता दें सुष्म‍िता सेन ने 1994 में और लारा दत्ता ने साल 2000 में मिस यून‍िवर्स का ख‍िताब जीता था। अब 21 साल बाद हरनाज ने इस ताज पर जीत दर्ज कर भारत का नाम पूरी दुनिया में रोशन कर दिया।  

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

Related News