ट्रेलर रिलीज होते ही ट्रोल हुई ''PM नरेंद्र मोदी'', वायरल हो रहे हैं ये मीम्स

3/23/2019 5:22:21 PM

मुंबई: फिल्म 'पीएम नरेंद्र मोदी' का ट्रेलर बीते दिनों ही रिलीज किया गया था। इस फिल्म में विवेक ओबराॅय पीएम नरेंद्र मोदी का किरदार निभा रहे हैं। फिल्म में एक्टर मनोज जोशी भाजपा अध्यक्ष अमित शाह का रोल प्ले करते हुए नजर आएंगे।

फिल्म के ट्रेलर रिलीज होने के बाद फैंस इस पर अलग-अलग रिएक्शन दे रहे हैं। सोशल मीडिया यूजर्स फिल्म के डायलॉग का मीम बनाकर शेयर कर रहे हैं। फिल्म के 'हम हिंदुस्तान नहीं बन पाए', 'मां मैं सन्यासी बनना चाहता हूं' और 'हाथ काट दूंगा' जैसे डायलॉग का खूब मजाक उड़ाया जा रहा है. 

 

बता दें कि सिंगर जावेद अख्तर ने फिल्म की क्रेडिट लाइन में गीतकार के तौर पर अपना देखकर हैरानी जताई है। उन्होंने ट्वीट पर लिखा- 'मैं फिल्म के पोस्टर पर अपना नाम देखकर हैरान हूं। मैंने फिल्म के लिए कोई भी गाना नहीं लिखा है। 

 

फिल्म की बात करें तो इसमें पीएम की लाइफ के उस अनछुए हिस्से को भी दिखाएंगे। साथ ही फिल्म 'पीएम नरेंद्र मोदी' में गुजरात के मुख्यमंत्री के रूप में उनके शुरुआती सफर को भी दिखाया जाएगा।

 

 

 

इसके अलावा साल 2014 के आम चुनावों में ऐतिहासिक जीत और फिर प्रधानमंत्री बनने तक के सफर को भी फिल्म में शूट किया गया। फिल्म को ओमंग कुमार निर्देशित कर रहे हैं। फिल्म 5 अप्रैल को रिलीज होने जा रही है। जानकारी के लिए बता दें कि यह फिल्म अपनी रिलीज डेट से 7 दिन पहले ही सिनेमाघरों में दस्तक देने जा रही है।

 

 

 

Smita Sharma