बालाकोट एयर स्ट्राइक पर ट्रोल हुए PM मोदी, सोशल साइट पर वायरल हुए ये मीम्स

5/13/2019 4:57:42 PM

मुंबई: पीएम नरेंद्र मोदी इन दिनों अपने एक इंटरव्यू को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। उनके बालाकोट एयर स्ट्राइक पर दिए बयान को लेकर लोग उनका जमकर मजाक उड़ा रहे हैं। ट्विटर पर #CloudyModi ट्रेंड कर रहा है। दरअसल, पीएम एक न्यूज चैनल को इंटरव्यू दे रहे थे। इस दौरान कई मुद्दों पर बातचीत हुई।

 

 

वहीं जब पीएम मोदी से जब पूछा गया कि क्या आप उस रात सोए थे, जब एयर स्‍ट्राइक पर हमारे जवान गए थे। इसके जवाब में उन्होंने कहा कि उस वक्त हमारे सामने यह समस्या थी कि मौसम खराब था। अचानक एक सुझाव मिला कि डेट बदल दें क्‍या?

फिर दिमाग में आया कि आसामान में बादल हैं और बारिश हो रही है ऐसे में हम रडार से बच सकते हैं। उनके इस बयान के बाद लोगों ने मोदी को सोशल मीडिया पर ट्रोल होना शुरू कर दिया।

 

बाॅलीवुड इंडस्ट्री ने भी लिया आड़े हाथ

यहीं नहीं बाॅलीवुड इंडस्ट्री ने भी पीएम को घेरने में कमी नहीं छोड़ी। बॉलीवुड के एक्टर और डायरेक्टर कमाल खान ने ट्वीट कर लिखा कि मोदी को धन्यवाद, उनकी बदौलत आज मुझे पता चला कि पाकिस्तान ने रडार के स्थान पर टाटा स्काई की छतरी लगाई है। इसलिए पाकिस्तान की सेना ने सर्जिकल स्ट्राइक के समय भारतीय फाइटर जेट को बादलों में नहीं देख सकी। 

वहीं  बाॅलीवुड के मशहूर म्यूजिक डायरेक्टर विशाल डडलानी ने ट्वीट कर कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी जी,कुछ नागरिकों का विनम्र निवेदन है कि विज्ञान वास्तविक है। कृपया बोलने से पहले किसी योग्य से सलाह लें ताकि आप दुनिया की नजर में भारत को शर्मिंदा न कर सकें।

 

परिणाम घोषित होने तक कम से कम, आप हमारे पीएम हैं। भारत के सम्मान की चिंता करें। धन्यवाद। विशाल डडलानी के इस ट्वीट के बाद कई सोशल मीडिया यूजर्स और उनके फैंस कमेंट के जरिए अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। विशाल इससे पहले भी कई मौकों पर मोदी सरकार पर निशाना साध चुके हैं।

Smita Sharma