एंथम ''मुस्कुराएगा इंडिया'' ने जीता पीएम मोदी का दिल, मिली सराहना

4/7/2020 1:35:05 PM

नई दिल्ली। हाल ही में, बॉलीवुड के सबसे प्रमुख नामों द्वारा नया एंथम 'मुस्कुराएगा भारत' (Muskurayega India) रिलीज किया गया है जिसके जरिए मुश्किल की इस घड़ी में जनता के बीच उम्मीद और सकारात्मकता फैलाने की कोशिश की गई है। गाने ने रिलीज के साथ ही सभी का आवश्यक ध्यान अपनी तरफ आकर्षित कर लिया है और तेजी से वायरल हो रहा है। उम्मीद पर बने इस गाने को पीएम नरेंद्र मोदी सहित सभी द्वारा बेहद पसंद किया जा रहा है।


पीएम नरेंद्र मोदी ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'फिर मुस्कुराएगा इंडिया...फिर जीत जाएगा इंडिया...'

 

जैकी भगनानी जिन्होंने इस भावपूर्ण गीत को हम सभी के सामने प्रस्तुत किया, वे लिखते हैं- 

 

जैकी भगनानी के म्यूजिक लेबल जे जस्ट म्यूजिक द्वारा क्यूरेट किया गया और प्रतिभाशाली विशाल मिश्रा की आवाज में 'मुस्कुराएगा इंडिया' कोरोना वायरस महामारी के खिलाफ जूझ रहे भारत की एकजुटता की भावना का प्रतीक है। 'मुस्कुराएगा इंडिया' कौशल किशोर द्वारा लिखत सार्थक गीत है। गाने को अक्षय कुमार की केप ऑफ गुड फिल्म्स और जैकी भगनानी द्वारा प्रस्तुत किया गया है।


वीडियो में अपना बहुमूल्य योगदान देते हुए, मनोरंजन की दुनिया से जाने-माने नाम अक्षय कुमार, टाइगर श्रॉफ, तापसी पन्नू, विक्की कौशल, भूमि पेडनेकर, कार्तिक आर्यन, कृति सनोन, आयुष्मान खुराना, कियारा आडवाणी, राजकुमार राव, सिद्धार्थ मल्होत्रा, अलाया एफ, रकुलप्रीत सिंह, शिखर धवन, अनन्या पांडे और जैकी भगनानी, इस विशेष एंथम में प्रेम और सकारात्मकता का संदेश फैलाने के लिए एक साथ आए हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Chandan


Recommended News

Related News