पीएम मोदी ने टीवी के सास बहू वाले शो से दी बच्चों को प्रेरणा, सामने बैठी थीं स्मृति ईरानी

1/24/2020 5:43:37 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. पीएम नरेंद्र मोदी शुक्रवार सुबह राष्ट्रीय वीरता पुरस्कार प्राप्त बच्चों से मुलाकात की़ और खूब हंसी-ठिठोली भी की। इस दौरान पीएम मोदी ने बच्चों के साथ कई प्रेरणादायक बातें शेयर कीं और जीवन में सफलता हासिल करने का रास्ता भी बताया। बातों-बातों में स्मृति इरानी के सास-बहू सीरियल का भी जिक्र आया और सब ठहाके मारकर हंसने लगे। 


PunjabKesari

दरअसल मोदी ने भाषण के दौरान बच्चों को बताया कि पानी को हमेशा स्वाद लेते हुए पीना चाहिए, कभी भी गटागट नहीं पीना चाहिए। इस बात की उदाहरण देते हुए पीएम ने सास बहू के शो का भी सहारा लिया। उन्होंने कहा बच्चों की माताएं हमेशा उन्हें दूध या पानी जल्दी पीने को कहती हैं, वो ऐसा इसलिए कहती हैं कि कोई काम या फिर सास बहू का टीवी शो अधूरा न जाए।

 

जब पीएम ने सास बहू टीवी शो का जिक्र किया, तो वहां स्मृति ईरानी भी बैठी थीं। स्मृति ईरानी का सास बहू टीवी शो से काफी गहरा नाता है। क्योंकि राजनीति में आने से पहले स्मृति एक एक्ट्रेस थीं। इसलिए छोटे पर्दे के सास बहू शो से उनका कनेक्शन काफी पुराना है। 

PunjabKesari

इससे आगे पीएम ने बच्चों को प्रेरित करते हुए कहा, हमारे देश के बच्चे  जो भी काम करते हैं, उसकी तरंगे काफी गहराई तक जाती हैं। जिंदगी बहुत बड़ी है, सिर्फ नेशनल अवार्ड मिलना या फोटो छपना ही सबकुछ नही है।  

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

suman prajapati


Related News

Recommended News