पीएम मोदी ने चिट्ठी लिखकर अक्षय कुमार की मां के निधन पर जताया शोक, एक्टर बोले-आपके ये सुकून देने वाले शब्द हमेशा साथ रहेंगे

9/12/2021 4:49:24 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. 8 सितंबर को बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की मां दुनिया से चल बसी थीं। मां के निधन से खिलाडी कुमार पूरी तरह बिखर चुके थे, जिसके बाद फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े लोग उन्हें उनके घर सांत्वना देने पहुंचे थे। वहीं जो स्टार्स उनके घर नहीं जा पाए, उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए अक्षय कुमार का हौंसला बढ़ाया। इसी बीच देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक्टर को एक चिट्ठी लिखकर  उनके परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त की है।


अपने ट्विटर अकाउंट पर पीएम मोदी का लेटर शेयर करते हुए अक्षय ने लिखा, 'मां के निधन पर शोक संदेशों से विनम्र, सभी का धन्यवाद। मेरे और मेरे दिवंगत माता-पिता के लिए समय निकालने और भावनाओं को व्यक्त करने के लिए इस अद्भुत जेस्चर के लिए माननीय पीएम का आभारी हूं। ये सुकून देने वाले शब्द हमेशा मेरे साथ रहेंगे। जय अम्बे।'


बता दें, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पत्र लिखने के अलावा, अक्षय कुमार की मां के निधन वाले दिन उनसे बात भी की थी। प्रधानमंत्री ने यह भी कहा कि अक्षय कुमार के भारतीय सिनेमा में लंबे संघर्ष को याद रखा जाएगा और यह उनके माता-पिता द्वारा दिए गए संस्कारों के कारण ही संभव हुआ है।

 

 

बता दें, अक्षय कुमार अपनी मां के निधन के दो दिन बाद ही अपनी फिल्म की शूटिंग के लिए लंदन रवाना हो गएथे। उनकी आगामी फिल्म सिंड्रेला की शूटिंग यूके में चल रही है।
 
 

Content Writer

suman prajapati