पीएम मोदी ने अक्षय की पत्नी पर कसा तंज तो ट्ंवीकल ने बदले में दिया ये जवाब

4/24/2019 8:12:47 PM

मुंबईः बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने पीएम नरेंद्र मोदी का इंटरव्यू लिया है। अक्षय द्वारा लिया गया उनका ये इंटरव्यू सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस इंटरव्यू में प्रधानमंत्री ने अपने जीवन से जुड़ी कई बातें बताईं। इसी के साथ पीएम मोदी और अक्षय ने इस दौरान हंसी मज़ाक भी किया।

चर्चा के दौरान पीएम मोदी ने अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना का भी जिक्र किया। जिसे सुनकर अक्षय कुमार भी अपनी हंसी नहीं रोक पाए। अक्षय कुमार ने पीएम मोदी से पूछा कि 'क्या आप फेसबुक, ट्विटर वगैरह देखते हैं?' इस सवाल पर मोदी कहते हैं कि 'मैं हर रोज सोशल मीडिया देखता हूं। इससे मुझे बाहर की बहुत जानकारियां मिलती हैं। मैं आपका और ट्विंकल खन्ना का भी ट्विंटर हैंडल देखता हूं। कभी-कभी मुझे लगता है कि ट्विंकल खन्ना मेरे ऊपर जो गुस्सा निकालती हैं उससे आपकी पारिवारिक जिंदगी में खुशहाली रहती होगी। ट्विंकल खन्ना अपना सारा गुस्सा मेरे ऊपर ही निकालती हैं। इस तरह मैं आपकी जिंदगी में बड़ा काम आया हूं।'
 


अब इस पर अब ट्विंकल खन्ना का रिएक्शन भी सामने आ गया है। ट्विंकल ने ट्विटर पर इसका जवाब देते हुए लिखा - मैं इस बात को सकारात्मक तरीके से ले रही हूं क्योंकि न केवल प्रधानमंत्री इस बात से अवगत हैं कि मैं मौजूद हूं बल्कि वह वास्तव में मेरे काम को पढ़ते भी हैं। 

बता दें इसी के साथ अक्षय कुमार और पीएम नरेंद्र मोदी के इस इंटरव्यू को लेकर बॉलीवुड एक्टर कमाल आर खान ने रिएक्शन दे दिया है और इस इंटरव्यू को काफी खराब बताया है और कहा है कि अक्षय कुमार ने मोदीजी से यह पूछा ही नहीं कि कौन-सा देश अच्छा है?

 

Pawan Insha