प्लेबॉय को किया मना तो इस मैग्जीन के लिए डेनिस वैन ने उतारें कपड़े, तस्वीरें आपको कर देंगी मदहोश

9/29/2017 12:04:40 PM

लंदन: हॉलीवुड सिंगर और डांसर डेनिस वैन ने हाल ही में अपने पोटोशूट को लेकर बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि उन्होंने प्लेब्वॉय की मैग्जीन के लिए फोटोशूट करवाने से साफ इंकार कर दिया था। जिसके चलते वह आज तक पछता रही हैं। 

इस इंटरव्यू में 91 साल के हेफनर के बारे में बात की गईं जिनकी बीते दिन निधन हो चुका है। प्लेबॉय मैगजीन की शुरुआत 60 साल पहले 1953 में हुई थी। प्लेबॉय 43 मिलियन डॉलर की कंपनी है।

प्लेबॉय मैगजीन की शुरुआत 60 साल पहले 1953 में हुई थी। ये मैगजीन अपने कॉन्टेंट को लेकर पुरुषों के बीच काफी लोकप्रिय है। यह मैगजीन आर्टिकल्स के अलावा खूबसूरत महिलाओं के लिए हमेशा जानी जाती हैं।

डेनिस ने बताया कि उनको न्यूड फोटोशूट के लिए $ 1 मिलियन देने की बात की गई थी जिसकी लगभग कीमत 745,000 पाउंड हैं। लेकिन डेनिस ने इस अॉपर को ठुकरा दिया। उन्होंने बताया कि मैनें कुछ लड़को के साथ बोल्ड पोटोशूट करवाया है लेकिन कभी न्यूड नहीं। जिसके चलते उन्होंने मना कर दिया। 

बता दें कि इसके बाद डेनिस ने यू एस की एक मैग्जीन के लिए न्यूड फोटोशूट करवाया जिसकी कुछ तस्वीरें सामने आईं है। इन तस्वीरों में डेनिस वैन बिना कपड़ो के नजर आ रही है। उन्होंने अपने प्राइवेट पार्टस को अपने हाथों से ढक रखा है। उनका एेसा लुक फैंस के दिलों में आग लगा देने वाला है। डेनिस इन तस्वीरों में काफी हॉट लुक में नजर आ रही है। तस्वीरें खिंचवाते हुए वह काफी मस्ती करते हुए भी नजर आ रही हैं।