अपने अफेयर को लेकर पीयूष ने किया बड़ा खुलासा

8/11/2017 11:40:38 AM

मुंबई: टीवी सारियल बेहद के एक्‍टर पीयूष सचदेव और आकांक्षा रावत के रिश्ते में दरार की बात सामने आई है कि दोनों ने अलग होनें का फैसला किया है। 

खबरों की मानें तो पीयूष का इन दिनों उनकी कंपनी में काम करने वाली एक युवती के अफेयर चल रहा है। ये वही कंपनी है, जिसने बेहद को प्रोडयूस किया है। बताया गया था कि पीयूष उस समय भी अपनी पत्‍नी आकांक्षा से मिलने नहीं गए जब वह हायपरवेंटीलेशन के कारण हॉस्पिटल में भर्ती थीं।


लेकिन हाल ही में पीयूष ने अपनी शादी में परेशानी आने की खबरों का खंडन किया है। उन्‍होंने कहा, ये सब झूठ है। इस तरह की अफवाह फैलाई जा रही है। मैं इस पर कोई प्रतिक्रिया इसलिए नहीं दे रहा हूं, क्‍योंकि ये सब सही नहीं है।


सूत्रों के मुताबिक पीयूष से इंटरव्यू में पूछा गया कि वे क्‍या उन्‍हें इस तरह की अफवाहें परेशान नहीं करती। उन्‍होंने कहा, परेशान तब होउंगा जब इन खबरों में कोई सच्‍चाई होगी। बिना कारण के परेशान होने की जरूरत ही नहीं है।

मैं इस इंडस्‍ट्री में लंबे समय से हूं. मैं कई तरह की अफवाहों का सामना कर चुका हूं। पहले कहा गया था कि मैंने शो छोड़ दिया है, क्‍योंकि प्रोडक्‍शन और मेरे बीच विवाद है। मैंने इस पर कोई रिएक्‍शन नहीं दिया।