बॉलीवुड में नेपोटिज्म नहीं गुंडागर्दी और दादागिरी है: पीयूष मिश्रा

9/12/2020 12:02:49 PM

 

मुंबई. बॉलीवुड एक्टर सुशांत की मौत के बाद से नेपोटिज्म का मुद्दा काफी गर्माया हुआ है। सोशल मीडिया पर इसको लेकर बहस छड़ी हुई है। बॉलीवुड में कई स्टार्स इसका समर्थन कर रहे हैं और कई इसका विरोध कर रहे हैं। अब तक कई सेलेब्स इस पर अपनी राय दे चुके हैं। हाल ही में जाने-माने एक्टर, सिंगर और कवि पीयूष मिश्रा ने नेपोटिज्म पर अपनी बात रखी है। पीयूष ने कहा, बॉलिवुड में नेपोटिजम नहीं बल्कि गुंडागर्दी और दादागिरी है।


मीडिया से बात करते हुए पीयूष ने कहा व्यक्तिगत रूप से नेपोटिज्म ने मुझे कभी नुकसान नहीं पहुंचाया। मैंने अपनी समाप्त होने के बाद इंडस्ट्री में प्रवेश किया। मैंने वही किया जो मैं करना चाहता था। मैंने बहुत काम किया। मुझे पर कभी भी नेपोटिज्म का असर नहीं पड़ा। मेरे रास्ते में कोई कपूर या खान परिवार नहीं आया। मेरे लिए नेपोटिज्म वास्तव में है ही नहीं। अगर यह भी है तो इसने मुझे नुकसान नहीं पहुंचाया। लेकिन हां गुंडागर्दी और दादागिरी है।


पीयूष ने आगे कहा कि बड़े सितारे और लेखक चाहते हैं कि नए लोग इंडस्ट्री में आए तो पहले उन्हें सम्मान दें और फिर काम करें। यह आप पर निर्भर करता है, आप सम्मान देना चाहते हैं या अपने काम के दम पर आगे बढ़ना चाहते हैं। मैं झुकने के लिए तैयार नहीं था, इसलिए मैं अपने तरीके से काम करता रहा। जब मुझे अपनी पसंद के मुताबिक कुछ नहीं मिला तो मैंने छोड़ दिया। 


 काम की बात करें तो वह हाल ही में 'जेएल50' वेब सीरीज में नजर आए थे। इससे पहले वह 'इल्लेगल - जस्टिस आउट ऑफ ऑर्डर' सीरीज में दिखाई दिए थे।

Smita Sharma