पिचर्स सीजन 2 ट्रेलर आउट! अब शुरू होगा असली स्टार्ट-अप स्ट्रगल!

12/13/2022 3:49:21 PM

मुंबई। ZEE5,वीडियो स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म ने एक हफ्ते पहले 'पिचर्स' के दूसरे सीजन की घोषणा की और तब से यह इंटरनेट पर छा गया है। टीवीएफ द्वारा निर्मित, पिचर्स ने 2015 में अपनी शुरुआत की थी और हिट होते ही इसने तुरंत इंटरनेट पर धमाल मचा दिया। IMDB पर भी, पिचर्स को 9.1 स्टार रेटिंग मिली।

जहाँ पहला सीज़न चार दोस्तों के बारे में है जो अपनी रोज़मर्रा की नौकरी को छोड़कर एक साथ एक कंपनी शुरू करते हैं, वहीं सीजन 2 में कंपनी को आगे बढ़ाने और स्टार्ट-अप की इस गला काटने वाली दुनिया में जिंदा रहने के बारे में है। वैभव बंधू द्वारा निर्देशित इस सीरीज में नवीन कस्तूरिया, अरुणाभ कुमार, अभय महाजन, अभिषेक बनर्जी, रिद्धि डोगरा, सिकंदर खेर, गोपाल दत्त और आशीष विद्यार्थी मुख्य भूमिकाओं में हैं। 5 एपिसोड की पिचर्स 23 दिसंबर से ZEE5 पर स्ट्रीम होगी।

जैसा कि ट्रेलर में देखा गया है, हम पिचर्स नवीन, योगी और सौरभ से उनकी टेक कंपनी PRAGATI.AI को शुरू करने के 2.5 साल बाद मिलते हैं। पिचर्स अब 25 सदस्यीय टीम के रूप में विकसित हो गयी हैं और ऐसे लोगों की तलाश कर रहे हैं जो उनके स्टार्ट-अप को वृद्धि के अगले स्तर तक ले जाने में मदद करें। लेकिन बड़े सपनों के साथ बड़ी जिम्मेदारियां और चुनौतियां भी साथ आती हैं, तो क्या पिचर्स स्टार्ट-अप्स की इस गला काटने वाली दुनिया से बच पाएंगे? प्रेरणादायक उद्धरणों, हास्यपूर्ण वन-लाइनर्स, दोस्ती के लक्ष्यों और स्टार्ट-वर्ल्ड की सच्चाई के साथ, पिचर्स सीजन 2 उद्यमी जीवन की बारीकियों में एक गहरा गोता लगाती है।

नवीन कस्तूरिया ने कहा, 'पिचर्स हमेशा मेरे लिए खास रहेगी। उस शो की वजह से मुझे जो प्यार और सम्मान मिला, वह अनिर्वचनीय है। प्रशंसकों की अतिप्रशंसा और उनका प्यार इतने वर्षों में कम नहीं हुआ। वे हमें एक और सीज़न के साथ वापस आने के लिए लगातार कह रहे थे और हमें झुकना पड़ा। जबकि S1 विश्वास की छलांग लगाने और अपनी खुद की कंपनी को शुरू करने के लिए अपनी नौकरी छोड़ने के बारे में था, सीजन 2 बड़े सपने देखने और हमारे स्टार्ट-अप को अगले स्तर तक ले जाने के बारे में है। हमारा स्टार्ट-अप परिवार बढ़ता जा रहा है, और जोखिम अधिक होता जा रहे हैं। मैं अपने फैंस के लिए सीजन 2 में इस एपिक के सफ़र को देखने और हमें और अधिक प्यार देने के लिए उत्साहित हूं ताकि टीवीएफ फिर से एक सीजन लाने के लिए मजबूर हो जाए”।

अभिषेक बनर्जी ने कहा, “पिचर्स घर वापसी जैसा है क्योंकि मैंने अपनी वेब सीरीज की यात्रा टीवीएफ पिचर्स के साथ भाटी के किरदार के रूप में शुरू की थी। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि मैंने इसके बाद कितने किरदार निभाए, लेकिन प्रशंसक मुझसे पिचर्स की वापसी के बारे में पूछते रहे, इसलिए तो यहाँ हम आखिरकार सीजन 2 के ट्रेलर के साथ हैं। जबकि लड़कों ने बीयर से लेकर व्हिस्की और स्टार्ट-अप की स्थापना से लेकर स्टार्ट-अप को आगे बढ़ाने तक की डिग्री ले रखी है, लेकिन पिचर्स का निष्कर्ष वही रहता है, यह अभी भी वास्तविक समस्याओं, बड़े सपनों और ऐसे काम को करने के लिए बड़े दृढ़ संकल्प के साथ संबंधित पात्रों की कहानी है।”

रिद्धि डोगरा ने कहा, “एक अभिनेता के रूप में, मैं फैन-फेवरेट फ्रेंचाइजी, पिचर्स के बैंडवागन में आने का इंतजार नहीं कर सकती थी, क्योंकि पिचर्स के रूप में इसे वर्षों से इतना प्यार और प्रशंसा मिली है। हालांकि इसके मूल में, यह स्टार्ट-अप जीवन की कहानी है, लेकिन मुझे इसका हिस्सा बनने के लिए जिन चीजों ने खीचा वह यह थी कि यह आकांक्षाओं, सपनों और आशा के बारे में बहुत कुछ कहती है, जो केवल स्टार्ट-अप की दुनिया तक ही सीमित नहीं है बल्कि कोई भी जो सपने देखता है और उन्हें हासिल करना चाहता है। मैं उस फ्रेंचाइजी का हिस्सा बनकर रोमांचित हूं क्योंकि शो में मेरा हिस्सा पूंजीवाद की बड़ी बुरी दुनिया में इन दोस्तों के सपनों को जोड़ता है।”

अभय महाजन ने कहा, ' पिचर्स ने मुझे सिर्फ प्यार, शोहरत और पहचान ही नहीं बल्कि एक और परिवार भी दिया है। नवीन, अरुणाभ और टीवीएफ के लोग अब मेरा परिवार हैं और उनके साथ कुछ भी और सब कुछ हमेशा मजेदार होता है। मेरे मन में अरुणभ और कहानी कहने की उनकी नज़र के लिए बहुत सम्मान है। पिचर्स चार लोगों की एक सादी, संबंधित कहानी का एक मुख्यनमूना है, जो अपनी रोजमर्रा की नौकरी छोड़कर अपना खुद का व्यवसाय शुरू करते हैं, लेकिन जिस तरह से इसे बताया जाता है, वह इसे प्रेरक, मनोरंजक और आकर्षक बनाती है। पिचर्स 2 सभी उद्यमियों के लिए एक बहुत जरूरी रिमाइंडर है, कि उन्होंने सबसे पहले शुरुआत क्यों की और उन्हें चलते रहने की आवश्यकता क्यों है”।

सिकंदर खेर ने कहा, “सबसे पहले, मैं यह बताना चाहता हूं कि मैं टीवीएफ के कंटेंट का बहुत बड़ा फैन हूं और पिचर्स एक प्रतिष्ठित शो है, जिसे वापस आने में इतना समय नहीं लगना चाहिए था! लेकिन अब जब यह वापस आ गया है, और मैं इसका हिस्सा हूं, तो मैं इससे ज्यादा रोमांचित नहीं हो सकता था। इस शो ने कई उद्यमियों को प्रेरित किया है और टीम ने जो हासिल किया है, उसके लिए मेरे मन में बहुत सम्मान है। मैं उत्साहित हूं फ्रेंचाइजी से जुड़ने को लेकर। मुझे पता है कि मेरी तरह, प्रशंसक भी बेसब्री से इसका इंतजार कर रहे हैं लेकिन अच्छी खबर यह है कि उन्हें ज्यादा इंतजार नहीं करना पड़ेगा क्योंकि पिचर्स के सीजन 2 का प्रीमियर 23 दिसंबर को ZEE5 पर किया जाएगा”।

23 दिसंबर 2022 से ZEE5 पर 'पिचर्स सीजन 2' के लिए खुद को रखे तैयार


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Custom

Auto Desk


Related News

Recommended News