TVF Pitchers Season 2 Review : धमाकेदार अंदाज में 7 साल बाद वापस आए ''पिचेर्स'' वाले दोस्त, लेकिन जीतू की खलती रही कमी

12/23/2022 2:05:26 PM

Rating : 4

Cast : नवीन कस्तूरिया(Naveen Kasturia), अरुणभ कुमार (Arunabh Kumar), अभय महाजन(Abhay Mahajan), रिद्धि डोगरा (Ridhi Dogra), अभिषेक बनर्जी (Abhishek Banerjee)

Director:  वैभव बंधू (Vaibhav Bundhoo)

पिछले सात साल से लोग टीवीएफ की सीरीज़ पिचेर्स के सेकंड सीज़न का इंतज़ार कर रहे थे और अब आखिरकार ये इंतज़ार भी खत्म हुआ, लेकिन कहते है ना कि सब्र का फल मीठा ही होता है और हुआ भी कुछ ऐसा ही। पिचेर्स वाले दोस्त 7 साल बाद लौटे तो है और वो भी डबल धमाके के साथ। और इस बार ये धमाकेदार सीरीज़ देखने को मिल रही है ज़ी 5 पर। सीजन 2 में कई नए चेहरे भी नज़र आएंगे। इस बार इस सीरीज़ में नवीन कस्तूरिया, अरुणभ कुमार, अभय महाजन, रिद्धि डोगरा और अभिषेक बनर्जी अहम किरदार में नज़र आ रहें है और इसका निर्देशन वैभव बंधू द्वारा किया गया है।

कहानी –

जहां पहले सीजन की कहानी खत्म हुई थी वहीं से दूसरे सीज़न की कहानी को शुरू किया गया है। पहले सीजन में देखा गया था कि चार दोस्त है जो की अपनी 9:00 से 5:00 वाली नौकरी से तंग आकर नौकरी छोड़ देते हैं और फिर चारों मिलकर अपना नया स्टार्टअप शुरू करते हैं और अब दूसरे सीज़न में दिखाया गया है कि ये लोग कंपनी को कैसे आगे बढ़ाते है और इतने कंपटीशन में कैसे अपने आपको साबित करते हैं। सभी की मिलकर स्टार्टअप को बड़ा करने की कोशिश जारी है, लेकिन इस बीच कुछ ऐसा होता है कि कंपनी का आइडिया ही बदलना पड़ जाता है। इसके बाद शुरू होता है असली स्ट्रगल।

एक्टिंग –

इस सीरीज़ में सभी की एक्टिंग काफी अच्छी है। नवीन कस्तूरिया समेत सभी अदाकारों का काम इसमें तारीफ़ के काबिल है। पिचर्स 2 में रिद्धी डोगरा एक नया फेस हैं और उन्होंने साबित किया है कि वो किसी से भी कम नहीं हैं। उनके किरदार में जो एटीट्यूड चाहिए था, वो उन्होंने काफी खूबसूरती से बनाए रखा है, और वो सीरीज़ में काफी स्ट्रॉन्ग भी नजर आई हैं।  

रिव्यू - 

इस सीरीज़ में डायरेक्शन की बात करें तो निर्देशन तो इस बार कबिल-ए-तारीफ़ है। इस सीरीज़ में जिस तरह का बैकग्राउंड म्यूजिक है वो इस सीरीज़ में जान डालता है वहीं इस सीरीज़ में एक्टिंग और एडिटिंग दोनों ही बहुत अच्छी है। कुल मिलकर ये सीरीज़ देखने के लायक है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Custom

Auto Desk


Related News

Recommended News