पिंकी रोशन ने खास अंदाज में बेटे ऋतिक को किया बर्थडे विश, बोलीं- तुम्हारा जन्म दूसरों को जिंदगी देने के लिए हुआ है

1/10/2022 10:36:03 AM

मुंबई. एक्टर ऋतिक रोशन आज अपना 48वां जन्मदिन मना रहे हैं। एक्टर को सोशल मीडिया पर ढेर सारी शुभकामनाएं मिल रही हैं। एक्टर की मां पिंकी रोशन ने भी खास अंदाज में बेटे को बर्थडे विश किया है। पिंकी ने सोशल मीडिया पर बेटे के साथ तस्वीर शेयर कर दिल को छू लेने वाला मैसेज लिखा है।


तस्वीर में ऋतिक ब्लैक टी-शर्ट और डेनिम जींस में नजर आ रहे हैं। इसके साथ एक्टर ने कैप पहनी हुई है। वहीं पिंकी ने ब्लैक टी-शर्ट और डेनिम जींस में दिखाई दे रही है। उन्होंने बालों को खुला छोड़ा हुआ है। दोनों मां-बेटा काफी खुश नजर आ रहे हैं। तस्वीर शेयर करते हुए पिंकी ने लिखा- 'चांद और बेटा, मां और उसका बेटा। हैपी बर्थडे डुग्गू। तुम्हारा जन्म दूसरों को जिंदगी देने के लिए हुआ। तुम यह देखने के लिए जीते हो कि बाकी लोग बेहतर जिंदगी जी रहे हैं या नहीं। तुम्हारी आंखें देख किसी के भी मन में भावनाएं फूट पड़ें। तुम्हारा दिल इतना साफ है कि लोगों को सच्चाई का रास्ता फॉलो करने की प्रेरणा देता है। तुम्हारी स्पीच प्रॉब्लम सबसे बड़ा चैलेंज था। तुम अपने आप में एक इंस्टिट्यूशन हो और लाखों लोगों को इंस्पायर करते हो। लाखों लोग तुम्हें प्यार करते हैं। मैं हमेशा प्रार्थना करती हूं कि तुम पर आशीर्वाद बना रहे। 10 जनवरी 1974 को एक स्टार पैदा हुआ था।' फैंस इस पोस्ट को लाइक कर रहे हैं और एक्टर को बर्थडे विश कर रहे हैं।


काम की बात करें तो ऋतिक को आखिरी बार फिल्म 'वॉर' में देखा गया था अब वह बहुत जल्द फिल्म 'विक्रम वेदा' और 'फाइटर' में नजर आने वाले हैं। 

Content Writer

Parminder Kaur