सेलिना से करीना तक इन एक्ट्रैसेस ने बेबी बंप के साथ तस्वीरें शेयर करके सोशल साइट पर मचाई ''खलबली''

9/6/2017 11:21:47 AM

मुंबई: बॉलीवुड सेलिना जेटली इन दिनों अपनी प्रैगनैंसी की तस्वीरों को लेकर काफी चर्चा में हैं। इन तस्वीरों को शेयर करके उन्होंने दूसरी प्रैगनैंट महिलाओं को मैसेज देने की कोशिश की है। इसके अलावा एेसी की एक्ट्रैैसेस हैं जिन्होंने अपनी प्रैगनैंसी को काफी स्पैशल बनाया हैं। अक्सर अपनी बेबी बंप के साथ फोटो शेयर करके वह सुर्खियों में आ जाती हैं। 

सेलिना जेटली

हाल ही में सेलिना ने सोशल साइट पर बेबी बंप के साथ अपनी न्यूज फोटो शेयर की थी जो कि काफी वायरल हुुई। इसके अलावा उन्होंने इस तस्वीर को इसलिए पोस्ट किया है, ताकि अन्य महिलाएं प्रैगनैंसी के दौरान अपनी बॉडी को लेकर नैगेटिव न हों। उन्होंने कहा कि इससे कुछ नहीं होता है कि आपके शरीर का क्या शेप हो रहा है। जरुरी यह है कि आप मदरहुड को एन्जॉय करें।

सोहा अली खान 

एक्ट्रैस सोहा अली खान ने साल 2015 में अभिनेता कुणाल खेमू से शादी की थी। वह भी अपनी प्रैगनैंसी के दौरान अपनी फिटनैस का काफी ध्यान रख रही हैं। प्रैगनैंसी में क्या खाना चाहिए और क्या नहीं इसकी टिप्स भी उन्होंने अपनी भाभी करीना कपूर से पूरी तरह से मिल रही होगी। वे फिट रहने के लिए योग भी करती हैं। वह भी अक्सर इंस्टा पर अपनी बेबी बेप के साथ तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

लिसा हेडन

मॉडल और एक्ट्रैस लिसा हेडन ने तीन महीने पहले एक बेटे को जन्म दिया था। प्रैगनैंसी में उन्होंने अपनी काफी बोल्ड फोटोशूट करवाये थे। लिसा ने प्रैगनैंसी में बिकिनी पहने हुए भी फोटोशूट करवाया था जिसमें वे काफी फिट और हॉट भी दिख रहीं है।

कोंकणा सेन

कई हिट फिल्मों में काम कर चुकी एक्ट्रैस कोंकणा सेन ने प्रैगनैंसी के समय एक मैगजीन कवर के लिए फोटो शूट करवाया था। कुछ दिनों पहले बोल्ड एक्ट्रैस मंदिरा बेंदी ने भी अपनी दो फोटो को एक साथ में शेयर किया था जिनमें वह अपनी प्रैग्नेंट बेली की तुलना अपने फिट बेली से कर रहीं हैं।


 
श्वेता साल्वे

टीवी एक्ट्रैस श्वेता साल्वे ने अपनी प्रैगनैंसी के दौरान पति के साथ बीच पर फोटोशूट करवाया था। श्वेता ने प्रैगनैंसी के दौरान फूलों से बनी एक ड्रैस में फोटोशूट करवाया था।

रोशनी चोपड़ा

टीवी एक्ट्रैस रोशनी चोपड़ा ने भी अपने दूसरे बेटे के जन्म के समय इस तस्वीर को शेयर किया था। डार्क फिल्टर की इस तस्वीर में रोशनी का बेबी बंप नजर आ रहा था, जिसमें उनका चेहरा नहीं दिख रहा था।

करीना कपूर

एक्ट्रैस करीना कपूर बेटे तैमूर के जन्म के समय बहुत बार कैमरों में कैद हुई हैं। वे प्रैगनैंसी में भी ज्यादा से ज्यादा ईवेंट में जाती थीं। इसके अलावा वह बेबी बेप का साथ रैंप पर भी उतरी जिस दौरान वह काफी क्यूट लग रही थी।