न्यू ईयर सेलिब्रेशन से सामने आई आर्यन खान और पाकिस्तानी एक्ट्रेस सादिया खान की तस्वीर

1/7/2023 3:12:09 PM

मुंबई। न्यू ईयर सेलिब्रेट करने के लिए बहुत से सितारे दुबई पहुंचे थे। इसी के चलते आर्यन खान और बहन सुहाना खान भी दुबई में एक पार्टी में शामिल हुए थे और उसी की फोटोज से आर्यन और नोरा फतेही की डेट करने की अफवाहें उड़ीं थी। अब आर्यन की पार्टी में पाकिस्तानी एक्ट्रेस सादिया खान के साथ पोज देते हुए एक फोटो सामने आई है। आर्यन एक वेब सीरीज के लेखक-निर्देशक के रूप में अपनी शुरुआत करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

सादिया ने हाल ही में इंस्टाग्राम स्टोरीज पर फोटो को कैप्शन के साथ शेयर किया था, "थ्रोबैक टू द न्यू ईयर ईव।" इंस्टाग्राम स्टोरीज के अनुसार फोटो 24 घंटे बाद गायब हो गई। फोटो में सादिया ब्लैक ड्रेस और ब्लैक ओवरकोट में नजर आ रही हैं, जबकि आर्यन खान मैरून टी और ब्लू डेनिम में व्हाइट जैकेट के साथ नजर आ रहे हैं।

इस पार्टी में फिल्ममेकर करण जौहर भी शामिल हुए। इससे पहले पार्टी से सुहाना, करण, नोरा और आर्यन की फोटोज सामने आई थीं।

35 वर्षीय की सादिया खान एक पाकिस्तानी एक्ट्रेस हैं, जिन्हें टीवी शो खुदा और मुहब्बत में इमान में उनकी भूमिका के लिए जाना जाता है। उन्हें आखिरी बार 2019 में टीवी शो मरियम पेरियारा में लीड रोल में देखा गया था।

आर्यन ने अपने पहले प्रोजेक्ट, एक वेब सीरीज की स्क्रिप्ट लिखने का काम पूरा कर लिया है। प्रोडक्शन हाउस रेड चिलीज एंटरटेनमेंट के मुताबिक, वह इसका निर्देशन भी करेंगे। श्रृंखला इस साल फर्श पर जाने के लिए तैयार है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर स्क्रिप्ट की एक तस्वीर के साथ इसकी घोषणा की थी, जहां उन्होंने लिखा था, "लेखन के साथ लिपटा... एक्शन कहने का इंतजार नहीं कर सकता।"

शाहरुख खान, जो इस साल पठान के साथ मुख्य भूमिका के रूप में अपनी वापसी कर रहे हैं, ने इस पर टिप्पणी की थी, "वाह...सोच रहा है...विश्वास कर रहा है...सपना पूरा हो गया है,अब हिम्मत हो रही है...आपको शुभकामनाएं पहला वाला। यह हमेशा खास होता है।" दोनों ने टिप्पणी अनुभाग में एक स्पष्ट बातचीत की, क्योंकि आर्यन ने अपने पिता की टिप्पणी का जवाब दिया, "धन्यवाद! सेट पर आपके अचानक आने का इंतजार है।" शाहरुख ने अपनी सामान्य बुद्धि के साथ उन्हें जवाब दिया, "तो बेहतर है कि दोपहर की पाली रखें !! जल्दी सुबह नहीं।" आर्यन ने भी उन्हें जवाब दिया, "@iamsrk बेशक... सिर्फ नाइट शूट।"

Sub Editor

Diksha Raghuwanshi