बेहद हॉट हैं अरबाज खान की गर्लफ्रेंड Giorgia की ये 5 तस्वीरें, हार बैठेंगे अपना दिल

10/21/2021 5:10:15 PM

नई दिल्ली। मॉडल से अभिनेत्री बनीं जॉर्जिया एंड्रियानी ने रॉक ब्लैक परिधानों में कोई कसर नहीं छोड़ी है।जॉर्जिया एंड्रियानी एक पूर्ण दिवा की तरह दिखती है क्योंकि वह इतनी कुशलता से काले रंग की पोशाक पहनती है।जॉर्जिया ने अपने सोशल मीडिया पर अत्यधिक सक्रिय हैं, हमेशा अपने प्रशंसकों के साथ दिल को छू लेने वाली तस्वीरों से उनका मन साझा करती है, खासकर जब वह काले रंग के आउटफिट का चुनाव करती हैं। फैंस उनकी तस्वीरों की तारीफ करने के लिए उनके अकाउंट पर दौड़ पड़ते हैं। आइए हम आपको 5 सबसे हॉट और चौंकाने वाली तस्वीरों से रूबरू कराते हैं जो आपके दिलों को लुभा देंगी।

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Giorgia Andriani (@giorgia.andriani22)

 

अभिनेत्री ने ब्लैक क्रॉप टॉप के साथ ब्लैक बिकिनी बॉटम पहने समुद्र के बीच में पोज देती हुई नजर आ रही हैं। उन्होंने अपने बालों को हाई पोनीटेल में बांधा है। खैर, हम यह तय नहीं कर पा रहे हैं कि हमें बैकग्राउंड व्यू पर ध्यान देना चाहिए या इस हॉटनेस पर?

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Giorgia Andriani (@giorgia.andriani22)

 

इस खूबसूरत सुंदरता ने पूरी तरह से काले रंग का ओओटीडी को चुना जहां उसने एक काले रंग की बिकिनी ब्रालेट पहनी है। उन्होंने इसे ब्लैक कार्गो जॉगर्स के साथ पेयर किया। अभिनेत्री ने अपने लुक को मिनिमल मेकअप के साथ पूरा करने के लिए चुना और काले मखमली हेडबैंड के सात अपना लुक पूरा किया। । "बीच लाइफ, बेस्ट लाइफ! #DubaiVibes", उन्होंने तस्वीर को कैप्शन दिया।

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Giorgia Andriani (@giorgia.andriani22)

 

जॉर्जिया ने  काले रंग का हाल्टर नेक ब्लाउज़ और अपने चारों ओर काले दुपट्टे को लपेटा हुआ था। उसने अपने आप को झुमके के एक लंबे ऑक्सीडाइज़ सेट के साथ जोड़ा|  उनके मेकअप में परफेक्ट स्लीक ब्लैक आईलाइनर और काजल के साथ-साथ लिपस्टिक का परफेक्ट शेड और खुले बालों के सात वे बहुत हे खूबसूरत लग रहे थी। उनके पेस्टल-कलर नेल पेंट और कैमरे में सीधे आंखों के संपर्क ने प्रशंसकों को पागल कर दिया। फैंस इस नए अवतार में उनकी तारीफ करने से नहीं रुके।

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Giorgia Andriani (@giorgia.andriani22)

 

जॉर्जिया मैक्सी कार्डिगन के साथ पूरी तरह से ब्लैक बिकिनी पहने बीच पर पोज देती हुई नजर आ रही हैं। अपने पहनावे से तापमान बढ़ाते हुए वह काफी हॉट लग रही थीं. फैंस उनकी तारीफ करने से खुद को नहीं रोक पाए। "राइटिंग इन सैंड", उसने तस्वीर को कैप्शन दिया। उनके सभी ब्लैक लुक्स में से हमें लगता है कि यह उनके सबसे हॉट लुक्स में से एक था।

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Giorgia Andriani (@giorgia.andriani22)

 

लेम्बोर्गिनी कार के साथ पोज़ देते हुए अभिनेत्री अपने हॉट लुक को फ्लॉन्ट करती हुई दिखाई दे रही है। अभिनेत्री ने ब्लैक ब्लेज़र ड्रेस चुना, जिसे उन्होंने हाई पेंसिल हील्स के साथ पेयर किया। वह हमारी आंखों को बहुत आकर्षक लगती है। इस विदेसी कुड़ी ने एक विदेसी देते हुए कैप्शन दिया, 'तांगे ये तेरी खोज मेरा पता'


निस्संदेह अभिनेत्री हर लुक में दिलकश लग रही थी, उस पर आपका क्या कहना है। आपके अनुसार आप उनके किस लुक की तारीफ करना चाहेंगे? काम के मोर्चे पर,  जॉर्जिया एंड्रियानी ने दक्षिण में "करोलिन कामाक्षी" वेबसेरिएस के साथ अपनी शुरुआत की। अभिनेत्री जियोर्जिया एंड्रियानी को मीका सिंह के साथ उनके संगीत एल्बम में सदाबहार गीत "रूप तेरा मस्ताना" में देखा गया था, जिसे दर्शकों से भारी प्रतिक्रिया मिली थी, वह 'लिटिल स्टार' में शहबाज़ बदेशा के साथ एक संगीत वीडियो में भी देखी गई थीं। वह अब जल्द ही श्रेयस तलपड़े के साथ फिल्म 'वेलकम टू बजरंगपुर' में नजर आएंगी। जॉर्जिया एंड्रियानी के पास और भी रोमांचक आगामी परियोजनाएं हैं जिनकी घोषणा जल्द ही की जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Deepender Thakur


Recommended News

Related News