''मिशन मंगल'' के प्रमोशन में सोनाक्षी का कूल अंदाज, तापसी का दिखा अनोखा फैशन सेंस

8/8/2019 3:25:09 PM

मुंबई: एक्टर अक्षय कुमार की स्टारर फिल्म 'मिशन मंगल' 15 अगस्त को रिलीज होने वाली है। इन दिनों अक्षय कुमार, तापसी पन्नू, विद्या बालन, सोनाक्षी सिन्हा और कीर्ति कुल्हारी जैसे सितारे जोरो-शोरों से फिल्म की प्रमोशन कर रहे हैं। हाल ही में एक बार फिर फिल्म की स्टार कास्ट प्रमोशन के दौरान अलग ही अंदाज में नजर आई। 

इस दौरान अक्षय ब्लू स्वेट शर्ट के साथ ग्रे लोअर में बेहद कूल अंदाज में नजर आए। फैंस के बीच घिरे हुए अक्की काफी खुश नजर आ रहे हैं। फिल्म में अक्षय का रोल छोटा है वह उन्होंने पहले ही बता दिया है। 

वहीं, विद्या प्रमोशन के दौरान ब्लैक जंपसूट के साथ गोल्डन श्रग में बेहद ग्लैमरस अंदाज में नजर आ रही हैं। हर बार की तरह उन्होंने जमकर पैपराजी को पोज दिए। फिल्म में विद्या एक साइंटिस्ट की भूमिका में नजर आएंगी। 

अक्सर अपने डिफरेंट स्टाइल से सबको इंप्रेस करने वाली तापसी अपनी अपकमिंग फिल्म की प्रमोशन के दौरान डेनिम ब्लाउज के साथ शिफॉन और सिल्क की साड़ी में बेहद स्टाइलिश अंदाज में नजर आईं। तापसी भी फिल्म में साइंटिस्ट की भूमिका में दिखाई देंगी। 

लेकिन इन लेटेस्ट तस्वीरों में सोनाक्षी का लुक सबसे बिंदास नजर आ रहा है। इस दौरान दबंग गर्ल ने अपने लुक से सबको इंप्रेस किया। इस खास मौके पर सोनाक्षी ब्लैक टीशर्ट के साथ रिप्ड पैंट और कैप पहने हुए बेहद कूल अवतार में नजर आ रही हैं। फिल्म की बात करें तो मिशन मंगल भारत के गौरव का प्रदर्शन करती है। यह फिल्म इंडियन स्पेस रिसर्च ऑर्गेनाइजेशन की उपलब्धियों के बारे में बात करती है। इस फिल्म का निर्देशन जगन शक्ति ने किया है। यह फिल्म असल जीवन के वैज्ञानिकों से प्रेरित है। जिन्होंने मंगल ग्रह पर सफलता से मंगलयान भेजा था। 

Neha