Physicswallah Review : प्रेरणादायक है अलख पांडे की रियल लाइफ स्टोरी

12/15/2022 9:37:05 AM

Rating : 3.5
Cast : श्रीधर दुबे (Shreedhar Dubey)
Director : अभिषेक ढांढरिया (Abhishek Dhadharia)
दर्शकों ने शायद ऐसी कई कहानियां देखी होंगी जिनमें शिक्षा व्यवस्था की हकीकत दिखाई गई है और 'फिजिक्स वाला' काफी हद तक मिलती-जुलती है, लेकिन रियल टच के साथ। यह एक ऐसी कहानी है जो आपको एक फिजिकल टीचर या इसके एक्सपर्ट्स के रूप में प्रसिद्ध की दुनिया में ले जाएगी, जो फिजिक्स को छात्रों के लिए समझने के योग्य बनाने में माहिर है। अगर आप सोच रहे हैं कि यही कहानी को आगे बढ़ाएगी तो मैं आपको बता दूं कि यह तो बस शुरुआत है। असली कहानी यहां से शुरू होती है जब टीचर की प्रतिभा अपनी सीमाओं का पता लगाने के लिए आगे बढ़ता है और छात्रों के बड़े समूह में अपने ज्ञान का विस्तार करता है, जिन्हे असल में ऑनलाइन क्लासेज के माध्यम से इसकी जरुरत होती है।

कहानी – 

जब तक आप महसूस करेंगे कि यह एक बेहतरीन कहानी है जो प्रेरणादायक है, यह आपको याद दिलाएगी कि यह असल में अलख पांडे के असल जीवन पर आधारित है, जो आपको आगे यह देखने के लिए उत्साहित करेगी कि वह किन चुनौतियों का सामना करते हैं और वह उन्हें कैसे पार करते हैं।

एक्टिंग – 

अलख पांडे का मुख्य किरदार श्रीधर दुबे ने बखूबी निभाया हैं, जबकि बाकी कलाकार राधा भट्ट, अनुराग अरोड़ा, अनुराग ठाकुर, इशिका गगनेजा भी अपने किरदारों को बेहतरीन तरीके से निभाते नजर आएंगे। 

रिव्यू – 

यह कहानी आपको अपनी सीट से जोड़े रखेगी और पूरे समय बांधे रखेगी। एक मज़ेदार स्कूल और कोचिंग ह्यूमर के साथ आप ड्रामा की भी उम्मीद कर सकते हैं। कहानी निश्चित रूप से आपको प्रेरित करेगी और समय-समय पर यह आपके दिल को उस टीचर के प्रति सम्मान से भर देगी जिसने छात्रों की सेवा करने और उनके सपने को पूरा करने के लिए अपना बेस्ट दिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Custom

Auto Desk


Recommended News

Related News