Physics Wallah Trailer: अलख पांडे की भूमिका निभाने वाले श्रीधर दुबे ने अपने किरदार को लेकर की बात

12/20/2022 4:08:26 PM

मुंबई। अमेज़ॅन मिनी ने हाल ही में एक इंस्पिरेशनल सीरीज फिजिक्स वालेह का प्रीमियर लॉंच किया। यह सीरीज उस व्यक्ति के जीवन के इर्द-गिर्द घूमती है जिसने एक एडुटेक यूनिकॉर्न बनाया, जो एकमात्र फिजिक्स वालेह के अलख पांडेय है। अलख के बचपन के दिनों से लेकर उनके सपने को साकार करने तक, यह सीरीज दर्शकों को उनके अनुभवों, सीखों और कार्यों के जीगरुक करेगी। अलख पांडे की रोमांचक भूमिका अभिनेता श्रीधर दुबे ने निभाई है। हाल ही में, अभिनेता ने शो में कास्ट किए जाने की प्रक्रिया के बारे में बात की।

श्रीधर दुबे ने कहा “ईमानदारी से, जब अभिषेक (निर्देशक) ने मुझे मुख्य भूमिका के रूप में सोचा, तो मुझे लगा कि यह एक छोटा, बजट वाला प्रोजेक्ट होगा और उनके पास बड़े अभिनेताओं के लिए बजट नहीं हो सकता है, यही वजह है कि उन्होंने मुझसे संपर्क किया है। जैसे, मेरे मन में यह पहला विचार था। फिर जब उन्होंने मुझे बताना शुरू किया कि यह एक बायोपिक है, तो दूसरा विचार जो मुझे लगा वह था 'ओह, अच्छा, शायद उस व्यक्ति की शक्ल मुझसे मेल खाती हो', और तीसरा विचार जो मेरे दिमाग में आया, "मैं ही क्यों?" फिर मैंने सोचा, शायद वे नए हैं और यह उनका पहला प्रोजेक्ट हो सकता है और किसी ऐसे व्यक्ति को चाहते हैं जिसके साथ वे आराम से काम कर सकें, जो कि उनके बोलने के तरीके से मुझे लगा। मेरे पास कुछ क्षण थे जहां मैंने सोचा कि स्क्रिप्ट कैसी दिखेगी, और यह कहानी के साथ न्याय करती है या नहीं। मुझे लगता है कि जब स्क्रिप्टिंग की बात आती है तो मेरा हाथ मजबूत होता है। इसलिए, मैंने उनसे पूछा कि क्या वह मुझे स्क्रिप्ट दे सकते हैं और जब मुझे स्क्रिप्ट मिली, तो मैंने सिर्फ दो दृश्य पढ़े और मैंने कहा, 'हां, मैं कर रहा हूं'।

अबाउट फिल्म्स द्वारा रचित और अभिषेक धंधरिया द्वारा निर्मित और निर्देशित, यह सीरीज एक शिक्षक की यात्रा को दर्शाता है जिसने भारत के शिक्षा क्षेत्र में क्रांति ला दी। लोकप्रिय एडटेक गुरु की भूमिका निभा रहे श्रीधर दुबे की मुख्य भूमिका वाली यह सीरिज अब अमेज़न मिनी टीवी पर अमेज़न शॉपिंग ऐप, डेस्कटॉप और फायर टीवी पर मुफ्त में स्ट्रीम हो रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Custom

Auto Desk


Recommended News

Related News