इंटरनेट पर छाई कपिल की लाडली के बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें, मम्मा गिन्नी संग ट्निनिंग किए एकदम ''डॉल'' सी दिखीं अनायरा

12/15/2022 11:46:56 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. कपिल शर्मा की बेटी अनायरा अब 3 साल की हो गई है और कॉमेडियन ने पत्नी गिन्नी संग मिलकर धूमधाम से बेटी का बर्थडे सेलिब्रेट किया। अनायरा के बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर खूब छाई हुई हैं और फैंस इन्हें जमकर लाइक कर रहे हैं।

 

सामने आई तस्वीरों में देखा जा सकता है कि कपिल की लाडली अपने बर्थडे पर एकदम डॉल सी दिख रही है।

 

तस्वीरों में नन्हीं अनायरा अपनी मां गिन्नी संग मैचिंग किए नजर आ रही है। अपने बर्थडे पर कपिल की लाडो पिंक कलर में बेहद क्यूट लग रही है। बालों पर उन्होंने मैचिंग हेयरबैंड लगाया हुआ है और रेड शूज से लुक को कंप्लीट किया है। वही गिन्नी भी इस दौरान बेटी संग मैचिंग पिंक ड्रेस में ब्यूटीफुल लग रही है।

 

इन तस्वीरों में क्यूट अनायरा कभी अपने मम्मी-पापा तो कभी भाई संग पोज देती नजर आ रही हैं। एक तस्वीर में वह झूला लेती हुई भी बेहद प्यारी लग रही है।

 

बता दें, कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ की शादी 12 दिसंबर, 2018 को जालंधर में हुई है। शादी के बाद कपल ने बेटा और बेटी का स्वागत किया। 10 दिसंबर को बेटी अनायरा का जन्म हुआ और 1 फरवरी 2021 को बेटे त्रिहान का वेल्कम किया।

  

Content Writer

suman prajapati