फोटो खिंचवाने गई थी अनुष्का, किसी ने दिखाया एटीट्यूड- 10 लाख लोग देख चुके हैं यह तस्वीर

3/19/2018 2:37:13 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रैस अनुष्का शर्मा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। आए दिनों वह फिल्म की शूटिंग से जुड़ी तस्वीरें और वीडियो स्टोरी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट करती रहती हैं।


अपनी आने वाली फिल्म 'सुई धागा' की शूटिंग में बीजि हैं। शूटिंग से निकल कर वह किसी से मिलने गई लेकिन वहां किसी ने उन्हें एटिट्यूड दिखाया । वह कोई इंसान नहीं बल्कि एक घोड़ा है। 

PunjabKesari

रविवार को इंस्टाग्राम पर अनुष्का ने एक फोटो शेयर की है, जिसमें वह अस्तबल पर एक घोड़े के साथ में खड़ी हुई हैं। तस्वीर में अनुष्का बहुत ही एक्साइटेड दिख रही हैं, वहीं घोड़ा उनकी तरफ देख तक नहीं रहा है। तस्वीर के साथ अनुष्का ने कैप्शन में लिखा, 'देखो उसका एटिट्यूड! उफ!' अनुष्का की यह तस्वीर उनके फैंस को बहुत पसंद आ रही है। पिछले 15 घंटों में इस तस्वीर को 10 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं।

 

PunjabKesari


बता दें कि इससे पहले अनुष्का ने सेट की एक और तस्वीर शेयर की थी जिसमें एक क्यूट पपी बहुत ध्यान से कैमरा संभालते नजर आ रहा है। इस तस्वीर के शेयर करते हुए अनुष्का ने कैप्शन में लिखा था, हमे कैमरा संभालने के लिए सही शख्स मिल गया है। आज सेट पर इसी शख्स ने शूट किया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari


Recommended News

Related News