लाल सिंह चड्ढा से ''फिर ना ऐसी रात आएगी'' हुई रिलीज, प्रीतम और अरिजीत सिंह ने दिखाया कमाल

6/25/2022 12:56:24 PM

नई दिल्ली। फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' का सबसे बहुप्रतीक्षित गाना 'फिर ना ऐसी रात आएगी' आखिरकार रिलीज हो गया है और गाने को सुनने के बाद यह कहना गलत नहीं होगा कि यह अब तक के सबसे भावपूर्ण संगीत में से एक है। प्रीतम द्वारा रचित इस गाने को अरिजीत सिंह ने गाया है। हाल ही में, आमिर खान ने करीना कपूर खान का एक वीडियो सोशल मीडिय पर शेयर किया जिसमें करीना को यह कहते हुआ देखा जा सकता है कि फिल्म का गाना 'फिर ना ऐसी रात आएगी' बेस्ट सॉन्ग ऑफ द डिकेड है।

 

 

आमिर खान ने कुछ सबसे प्रतिभाशाली भारतीय रचनाकारों के साथ टी-सीरीज़ के सोशल मीडिया हैंडल पर लाइव होने के साथ गाने को लॉन्च किया, साथ ही उन्होंने कुछ यंग प्रोलीफिक माइंडस के साथ प्यार, दिल टूटने और तड़प पर चर्चा की। कल, आमिर खान ने करीना कपूर खान का एक वीडियो साझा किया, जिसमें अभिनेत्री को हम फिर ना ऐसी रात आएगी को बेस्ट सॉन्ग कहते हुए सुन सकते हैं।

 

इस बीच, लाल सिंह चड्ढा के पिछले दो गाने - 'कहानी' और 'में की करां?' ने संगीत प्रेमियों के दिल को छू लिया है। फिल्म के निर्माताओं ने गायकों, संगीतकारों, तकनीशियनों और गीतकारों को सुर्खियों में रखते हुए दोनों गीतों को बिना म्यूजिक वीडियो के जारी किया है। आमिर खान प्रोडक्शंस, किरण राव और वायकॉम 18 स्टूडियो द्वारा निर्मित 'लाल सिंह चड्ढा' में करीना कपूर खान, मोना सिंह और चैतन्य अक्किनेनी भी हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Deepender Thakur


Recommended News

Related News