सुशांत सिंह मामले में SIT जांच के लिए मुंबई हाईकोर्ट पहुंची याचिका

7/30/2020 3:46:25 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. सुशांत सिंह राजपूत की मौत को एक महीने से ज्यादा का समय हो गया है। अब तक कोई ठोस सबूत हाथ न लगने पर सुशांत का परिवार भी अब एक्टिव हो गया है और बिहार पुलिस ने एफआईआर दर्ज करवाई है। वहीं, हाल ही में इस मामले की जांच किसी स्वतंत्र एजेंसी या कोर्ट की निगरानी में गठित SIT से कराने की पत्र याचिका मुंबई हाईकोर्ट तक पहुंची है।

यह याचिका एक एनजीओ लेट्स टॉक की प्रमुख कंचन राय की ओर से भेजी गई है। याचिका में आरुषि तलवार जैसी कई आपराधिक घटनाओं के हवाले से सुशांत की आत्महत्या और रेहा चक्रवर्ती की भूमिका को सवालों के घेरे में रखते हुए कई अनसुलझी चीजों पर स्थिति साफ होने की बात कही गई है।


बता दे वहीं सुशांत सिंह मामले में आरोपों से बचने के लिए रेहा ने सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर की है। वहीं सुशांत के परिवार की ओर से भी सुप्रीम कोर्ट में अर्जी दाखिल की गई है। सुशांत सिंह के वकील का कहना है कि वो याचिका में उठाए गए हर सवाल का जवाब कोर्ट में देंगे। जानकारी के लिए एक बार फिर से बता दें कि सुशांत के पिता ने रविवार को एक्टर की कथित गर्लफ्रेंड रेहा चक्रवर्ती के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई थी और उन पर सुशांत को आत्महत्या के लिए उकसाने का भी आरोप लगाया था। 

Edited By

suman prajapati