Manoj Bajpayee की वाइफ को देख उड़े लोगों के होश, कहा- ''भाई ऐसे कैसे हो सकता है...''

3/1/2023 12:28:15 PM

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर मनोज बाजपेयी इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म गुलमोहर को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। एक्टर लगातार फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं, ऐसे में मंगलवाल 28 फरवरी को फिल्म की स्क्रीनिंग रखी गई। इस दौरान कई बॉलीवुड सेलेब्स को स्पॉट किया गया। स्क्रीनिंग मनोज बाजपेयी अपनी पत्नि नेहा के साथ पहुंचे। जिसके बाद तो सबका ध्यान एक्टर की वाइफ ने अपनी ओर खींचा। नेहा को देख सभी हैरान रह गए। 

 

स्क्रीनिंग में पत्नि नेहा के साथ पहुंचे मनोज बाजपेयी
मनोज बाजपेयी की वाइफ नेहा को देख सभी की आंखे फटी की फटी रह गईं। एक तो वह इतनी खूबसूरत, और दूसरा कि उन्हें पहले कई फिल्में में देखा गया है। दरअसल, नेहा एक एक्ट्रेस है, जिन्होंने बोबी देओल के साथ फिल्म करीब से बॉलीवुड डेब्यू किया था। जिसके बाद उन्हें रितिक रोशन के साथ फिजा में भी देखा गया था। 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

मनोज की वाइफ नेहा को देख हैरान हुए लोग
यूजर्स ने नेहा को देख तरह-तरह के रिएक्शन दिए हैं। एक यूजर ने लिखा- ये तो बिल्कुल शनाया कपूर की तरह दिख रही हैं। दूसरे यूजर ने लिखा- वाह, कितनी प्यारी लग रही हैं। ये तो एक्ट्रेस नेहा हैं। इन्हें फिल्म करीह में एक्टर बॉबी देओल के साथ देखा था। वहीं, कुछ लोगों को तो यकीन ही नही हुआ कि वह मनोज की पत्नि हैं। उन्होंने कमेंट में लिखा- भाई ऐसे कैसे हो सकता है। मैं नहीं मानता कि ये इनकी पत्नि है। पक्का उठाकर लिए हैं इससे किसी और के मंडप से। वहीं, कुछ ने ये भी कमेंट किया कि इनकी पत्नी का नाम तो शबाना था। 

 

ऐसे हुई थी मनोज और नेहा की पहली मुलाकात
बता दें कि, मनोज बाजपेयी ने 2006 में नेहा उर्फ शबाना से शादी की थी। इन दोनों की मुलाकात फिल्म करीब की शुटिंग के दौरान हुई थी। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो नेहा एक्टर की दूसरी पत्नी हैं। पहली शादी अरेंज थ, हालांकि कभी इसका जिक्र नहीं किया है लेकिन कहा यही जाता है कि लॉन्ग डिस्टेंस और फाइनैन्शियल क्राइसिस की वजह से इनकी शादी चल पाईं और बाद में ये अलग हो गए। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

kahkasha


Recommended News

Related News